होम / Lawrence Bishnoi: ‘गृहमंत्री इजाजत दें तो 2 घंटे के अंदर…’, अब किसने दी लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती

Lawrence Bishnoi: ‘गृहमंत्री इजाजत दें तो 2 घंटे के अंदर…’, अब किसने दी लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Lawrence Bishnoi: आपराधिक मामलों में लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र आम-सा हो गया है। अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की बहस में भीम सेना अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने एक बड़ा बयान दिया है। भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने लॉरेंस बिश्नोई को खुले आम चुनौती दी है। सतपाल तंवर ने चुनौती में कहा कि अगर गृह मंत्री अनुमति दें तो वे 2 घंटे 4 मिनट में बिश्नोई को खत्म कर देंगे, बिश्नोई को मिटटी में मिला देंगे…वह एक खतरनाक देशद्रोही अपराधी है।

आपको बता दें की इसी साल अप्रैल महीने में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सतपाल तंवर को चेतवानी भरी चिट्ठी भेजी थी। उस धमकी भरे चिट्ठी के कारण गुरुग्राम सेक्टर 37 में इस मामले में केस दर्ज है, जिसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की कोशिश जारी है।

Haryana Assembly Session में अबकी बार होंगी सबसे ज्यादा महिला विधायक, जानिए इतनी है संख्या 

‘विदेशों में भी मजबूत है ‘- सतपाल तंवर

अब भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर के बयान से हड़कंप सा माहौल बन गया है। लॉरेंस बिश्नोई पर तंवर ने कहा की ”भारत और देश के नौजवानों के लिए लॉरेंस बिश्नोई पाकिस्तान से भी बड़ा खतरा है।” आगे उन्होंने कहा की “भारत के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में भीम सैनिक कार्यकर्ता मौजूद है। 26 लाख से ज्यादा भीम सैनिक कार्यकर्ताओं सहित यूरोप, अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, एशिया, अमेरिका पूरी तरह मजबूत है।

खुफिया एजेंसिया हो गई अलर्ट

नवाब सतपाल तंवर ने कहा की ”अगर आज हमने इस लॉरेंस बिश्नोई को ठिकाने नहीं लगाया तो भारत के आने वाले भविष्य के लिए एक भयानक खतरा बन जाएगा।” भीम सेना के चीफ ने लॉरेंस बिश्नोई को खुले आम चुनौती देते हुए कहा की अभिनेता सलमान जैसे बड़े शख्सियत और सभी छोटे- बड़े व्यापारियों से फिरौती मांगता हुआ लॉरेंस जेल के नहीं सजा के लायक है, जिसको ठिकाना लगानभूत जरुरी है। भीमसेना चीफ के इस बायन के बाद खुफिया एजेंसिया अलर्ट मोड पर आ गई है।

Sirsa Dera Reaction : डेरामुखी राम रहीम पर…, प्रवक्ता जितेंद्र ने इस मामले में आरोप बताए निराधार