होम / Yamunanagar Crime: स्पा सेंटर के नाम पर हो रहा था गलत काम, पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 लड़को को लिया हिरासत में

Yamunanagar Crime: स्पा सेंटर के नाम पर हो रहा था गलत काम, पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 लड़को को लिया हिरासत में

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Yamunanagar Crime: हरियाणा में बढ़ते अपराध के कारण वहां की जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अक्सर हरियाणा से गंगवार से लेकर रेप तक के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसे में एक मामला ऐसा सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल, यमुनानगर में देर रात को पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को देह व्यापार के धंधे का पता चला। इस दौरान पुलिस वहां पहुंची जहाँ गंदा काम हो रहा था और फिर पुलिस ने सेंटर से पांच युवती और आठ युवकों को हिरासत में लिया।

  • स्पा सेंटर में चलता था देह व्यापार
  • पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

Haryana Fatehabad: फतेहाबाद DC के PA के ससपेंड होने से कर्मचारियों के बीच मचा हड़कंप, क्या है वजह?

स्पा सेंटर में चलता था देह व्यापार

दरअसल पुलिस जब उस जगह पहुंची तो वो हालातों को देख कर दंग रह गई। दरअसल, एक युवती की शिकायत पर सेंटर के मालिक समेत कई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साथ ही मामला थाना हुड्डा सेक्टर 17 क्षेत्र का है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात को सेंटर पर छापेमारी की। जहां पर पांच युवती और आठ युवको को हिरासत में ले लिया गया है । जानकारी यह भी आ रही है कि इस दौरान एक युवक छत से कूदकर फरार हो गया था । पुलिस उस युवक की जांच में भी जुटी हुई है।

Air Pollution: ‘कोई भी गंभीर नहीं…’ बढ़ते प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट की हरियाणा और पंजाब सरकार को फटकार

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

दरअसल इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी जसमेर गुलिया ने दी उन्होंने बताया कि युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। एक युवती ने बताया कि छछरौली निवासी एक युवक सेंटर चला रहा था। दबाव बनाकर गलत काम कराया जा रहा था। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। अब इस मामले पर जांच पड़ताल जारी है। जल्द ही उस युवक को भी पकड़ लिया जाएगा जो छत से कूदकर फरार हुआ ।

Kangana Ranaut: चरखी दादरी क्यों पहुंची BJP सांसद कंगना रनौत? मीडिया से भी बनाए रखी दूरी