होम / Geeta Phogat Statement: सब जानते हैं कि अध्यक्ष बनने का लालच…, बहन के समर्थन में उतरीं गीता फोगाट

Geeta Phogat Statement: सब जानते हैं कि अध्यक्ष बनने का लालच…, बहन के समर्थन में उतरीं गीता फोगाट

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Geeta Phogat Statement: हरियाणा चुनाव में इस बार पहलवानों की भूमिका अच्छी खासी देखने को मिली। या यूँ कहें की पार्टियों ने इस बार पहलवानों के नाम पर चुनाव लड़ा है। दरअसल हाल ही में भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, साक्षी मलिक ने बबीता फोगाट पर पूर्व भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। अब इस मामले पर राजनीति तूल पकड़ती जा रही है। अब इस पर बबीता फोगाट की बहन पहलवान गीता फोगाट का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल उन्होंने अपनी बहन के समर्थन में उतर कर अन्य पहलवानों पर तंज कसा है।

  • सब जानते हैं कि…(गीता फोगाट)
  • साक्षी मालिक ने कही थी यह बात

Yamunanagar Crime: स्पा सेंटर के नाम पर हो रहा था गलत काम, पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 लड़को को लिया हिरासत में

सब जानते हैं कि…(गीता फोगाट)

इस दौरान गीता फोगाट ने अपनी बहन आ समर्थन करते हुए कहा, “कई खिलाड़ी बबीता फोगाट के नाम पर बार-बार अपने एजेंडे, अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करते रहते हैं, मैं उनको कहना चाहती हूं, बबीता ने कुश्ती में या राजनीति जो भी मुकाम हासिल किया है, वो अपनी मेहनत और ईमानदारी के बलबूते पर किया है, जहां पर कोई किसी तरह का पद मायने नहीं रखता। इसके अलावा उन्होंने अन्य पहलवानों पर तंज कस्ते हुए कहा कि रही बात अध्यक्ष बनने की तो सब जानते हैं कि अध्यक्ष बनने का लालच किसके अंदर था। सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं।

Haryana Dearness Allowance Hike : प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा, इतना बढ़ाया भत्ता

साक्षी मालिक ने कही थी यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी मलिक से जब पूछा गया कि बृजभूषण शरण सिंह और अन्य लोगों की तरफ से हमेशा से आरोप लगते रहे हैं कि पहलवानों के विरोध के पीछे कांग्रेस का हाथ है, इस पर उन्होंने जवाब दिया और कहा कि बीजेपी के दो नेताओं बबीता फोगाट और तीर्थ राणा ने हमें दिल्ली में विरोध प्रदर्शन की इजाजत दी थी। उस दौरान बबीता फोगाट ने हमसे संपर्क किया था क्योंकि उन्हें बृजभूषण शरण सिंह का पद पाने का लालच था।

Haryana Resolution Camp: तीन साल से अटके काम का मिला उपाय, समाधान शिविर में चुटकी में बना काम