होम / Gangrape News : प्रदेश के इस जिले में मेकअप आर्टिस्ट के साथ गैंगरेप, ऐसे दिया गया वारदात को अंजाम

Gangrape News : प्रदेश के इस जिले में मेकअप आर्टिस्ट के साथ गैंगरेप, ऐसे दिया गया वारदात को अंजाम

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gangrape News : हरियाणा में गैंगरेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में हरियाणा के जिला हिसार से गैंगरेप का केस सामने आया है। यहां एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ गैंगरेप किया गया है। रेप पीड़िता का आरोप है कि एक पार्टी के नेता और प्रॉपर्टी डीलर ने उसके साथ रेप किया है। पीड़िता का कहना है कि घर दिलाने के बहाने दोनों आरोपी उसे होटल ले गए और वहां उसे कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उक्त वारदात की। युवती ने सदर थाना पुलिस को दोनों के खिलाफ शिकायत दी।

Gangrape News : मकान की तलाश के लिए किया था प्रॉपर्टी डीलर को फोन

पुलिस को शिकायत देते हुए शहर की पॉश कॉलोनी निवासी पीड़िता ने बताया कि उसने एक घर लेना था जिसके लिए प्रॉपर्टी डीलर को फोन किया जिस पर उसने उसे घर दिलाने का वादा किया। पीड़िता का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर को उसने दोबारा फोन किया किसी पार्टी के नेता ने उठाया और कहा कि मकान चाहिए तो बाइपास स्थित यहां होटल आ जाओ। वहीं वह प्रॉपर्टी डीलर भी पहुंचेगा

कोल्ड ड्रिंक पीकर बेहोश होने पर की वारदाता

युवती का आरोप है कि होटल में आरोपी मिले और उन दोनों ने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक मंगवाई लेकिन जैसे ही उसने कोल्ड ड्रिंक पी तो वह बेहोश हो गई। इस दौरान दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Yamunanagar Crime: स्पा सेंटर के नाम पर हो रहा था गलत काम, पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 लड़को को लिया हिरासत में

Kangana Ranaut: चरखी दादरी क्यों पहुंची BJP सांसद कंगना रनौत? मीडिया से भी बनाए रखी दूरी