होम / Haryana Crime: खुलेआम इमिग्रेशन सेंटर पर युवक ने की फायरिंग, मच गई अफरा-तफरी

Haryana Crime: खुलेआम इमिग्रेशन सेंटर पर युवक ने की फायरिंग, मच गई अफरा-तफरी

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, और ताजा मामला कुरुक्षेत्र से सामने आया है, जहां दबंगों के हौसले और बढ़ गए हैं। कुरुक्षेत्र के सेक्टर-10 स्थित इमीग्रेशन सेंटर पर एक युवक ने फायरिंग कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक ने करीब 9 गोलियां चलाईं, जिससे सेंटर के एंट्री प्वाइंट पर लगा शीशे का गेट टूट गया।

क्या है पूरा मामला

घटना के समय, युवक पहले सेंटर के बाहर खड़ा होकर सिगरेट पीता रहा, और फिर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक को गोली चलाते हुए देखा जा सकता है। इस घटना पर मलिक, जो सेंटर के संचालक हैं, ने चिंता जताई। उनका कहना है कि जब सीएम सिटी में ही लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं, तो अन्य शहरों की स्थिति क्या होगी?

Haryana Goverment: दिवाली के त्यौहार पर कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, CM सैनी ने दिया नायब तोहफा

उन्होंने बताया कि पिछले पांच साल से वह इस सेंटर का संचालन कर रहे हैं, लेकिन आज एक युवक ने उनके सेंटर पर फायरिंग कर सबको दहशत में डाल दिया। फायरिंग के बाद, मलिक को एक धमकी भरा वॉइस मैसेज भी मिला, जिसमें उनकी जान को खतरा बताया गया।

मामला में पुलिस ने की जांच

पुलिस ने घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की, लेकिन प्रशासन की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। इस तरह की घटनाएं न केवल स्थानीय निवासियों के लिए चिंता का विषय हैं, बल्कि यह राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा करती हैं।

Paddy Procurement: ‘पराली को MSP पर खरीदें बीजेपी सरकार…’, भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल