होम / CM Nayab Saini: ‘मैं धरातल पर हूं हवा में नहीं’, जीत के बाद CM सैनी ने हरियाणवी अंदाज में कांग्रेस की उड़ाईं धज्जियां

CM Nayab Saini: ‘मैं धरातल पर हूं हवा में नहीं’, जीत के बाद CM सैनी ने हरियाणवी अंदाज में कांग्रेस की उड़ाईं धज्जियां

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini: हरियाणा में बीजेपी ने तीसरी बार सरकार बना कर कांग्रेस को करारी मात दी है। लेकिन कांग्रेस अपनी हार मानने को तैयार ही नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, हरियाणा में बीजेपी ने तीसरी बार सरकार बना ली है। वहीं दूसरी तरफ नायब सिंह सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हुए हैं। लगातार कांग्रेस हार के बाद CM सैनी समेत बीजेपी पर निशाना साढ़े हुए है। ऐसे में अब CM सैनी ने उनको हरियाणवी अंदाज में करारा जवाब दिया है। दरअसल, एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा पश्चिम की तेज हवा चल रही थी और वो सोच रहे थे हमारी सरकार बनने वाली है।

  • हरियाणवी अंदाज में कांग्रेस पर कसा तंज
  • कांग्रेस के नेता अभी सदमे में हैं-CM सैनी

CBSE Results: 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की तारीख की हुई की घोषणा, जानें डिटेल्स

हरियाणवी अंदाज में कांग्रेस पर कसा तंज

इस दौरान CM सैनी ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए अलग ही अंदाज में हरियाणा भाषा भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, “एग्जिट पोल के बाद कई कांग्रेसी तो रेस्ट हाउस म्ह आकै पड़गे थे, मन्नै काढ़णै पड़े आकै, मखा नहीं रै, म्हारी है । आपको इसका अर्थ बताएं तो इसका मतलब है कि एग्जिट पोल के नतीजों के बाद तो कई गेस्ट हाउस में घुस गए थे, मुझे उन्हें बाहर निकालना पड़ा।

Sonipat News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से लगी तीन दुकानों में भीषण आग

कांग्रेस के नेता अभी सदमे में हैं-CM सैनी

आपकी जानकारी के लिए बता दें सीएम सैनी ने बस इतना ही नहीं कहा उन्होंने आगे कहा, “एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मुझसे कई पत्रकार पूछने लगे कि आप जीत का दावा कैसे कर रहे हैं तो मैंने उनसे कहा कि मैं धरातल पर हूं हवा में नहीं हूं। CM सैनी ने आगे कहा कि, हरियाणा की 2 करोड़ 80 लाख जनता को मैं शीश नवाकर प्रणाम करता हूं, जिन्होंने इस हवा को बदल दिया.” उन्होंने कहा कि वहीं कांग्रेस के कई नेता अभी सदमे में पड़े हैं, उठे नहीं हैं कि क्या हो गया।

Stubble Burning: सरकार की सख्ती के बाद घटे पराली जलाने के मामले, इस क्षेत्र में किसानों पर हुए नए FIR