होम / Baba Siddique Murder Case : हरियाणा के एक और आरोपी का नाम जुड़ा, … यह लगा बड़ा आरोप, अरेस्ट

Baba Siddique Murder Case : हरियाणा के एक और आरोपी का नाम जुड़ा, … यह लगा बड़ा आरोप, अरेस्ट

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Baba Siddique Murder Case : बाबा सिद्दीकी हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाया हुआ है। इस हत्याकांड मामले में नित राेज नई-नई परतें सामने आ रही हैं। अब मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच पुलिस ने कैथल के एक और आरोपी अमित उर्फ नाथी को दबोचा है। पुलिस ने इस पर आरोप लगाया है कि उसने जीशान अख्तर को फरारी दौरान कैथल व करनाल में किसी मकान को किराए पर लेकर पनाह दी थी। इतना ही नहीं यह आरोपी अक्सर गुरमेल व जीशान अख्तर से बातचीत भी किया करता था। इस बात का खुलासा इसकी मोबाइल कॉल डिटेल्स से हुआ है। आरोपी अमित पर यहां कैथल में झगड़े के 2 केस दर्ज हो रखे हैं।

Haryana Crime: बुजुर्ग को बहलाया-फुसलाया, फिर… हो गया बवाल, जानें पूरा मामला

Baba Siddique Murder Case : गत सप्ताह मुंबई पुलिस कर चुकी थी यहां पूछताछ

मालूम रहे कि मुंबई पुलिस यहां बीते सप्ताह पूछताछ के लिए आई थी, जहां टीम ने जीशान अख्तर के संपर्क में आने वाले अमित उर्फ नाथी सहित कई युवकों से पूछताछ की है। इस आरोपी नाथी को कलायत खंड के गांव बाता से दबोचा गया है। जानकारी देते हुए कैथल डीएसपी वीरभान ने कहा कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के संबंध में मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने कलायत के बाता गांव से अमित उर्फ नाथी को काबू किया है। मोबाइल ही वह आधार बना जिससे जानकारी मिल पाई कि उसकी बात गुरमेल और जीशान अख्तर से होती रही है।

बाबा सिद्दीकी को नहीं जानते थे शूटर्स

बता दें कि आरोपी शिव कुमार, गुरनेल और धर्मराज ने कई बार बाबा सिद्दीकी के घर की रेकी की थी। वह सिद्दीकी को नहीं जानते थे। इसके लिए हरीश नाम के एक शख्स ने मिडिल मैन की अहम भूमिका निभाई। वह लगातार इन्हें दिशा-निर्देश देता रहता था और 3 माह तक रेकी करने के बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया। 5 बार रेकी करने के बाद ही शूटर्स ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

Kurukshetra Crime News : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में एक बार फिर हुई दहशत भरी घटना

Panipat Crime News : आईटीआई छात्र व उसके दोस्त पर चाकू से हमला करने के पांच आरोपी गिरफ्तार