होम / Big Scam in Haryana: कार खरीदने का लालच देकर ठगी लाखों की रकम, Whaatsapp पर किया था संपर्क

Big Scam in Haryana: कार खरीदने का लालच देकर ठगी लाखों की रकम, Whaatsapp पर किया था संपर्क

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Big Scam in Haryana: हरियाणा में लगातार स्कैम के कई मामले सामने आ रहे हैं। घर बैठे लोगों की लाखो की रकम उनके अकाउंट से यूँ ही उड़ जाती है। अब ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पालम विहार से सामने आया है। दरअसल हरियाणा के पालम विहार में एक युवक के साथ बड़ा स्कैम हुआ है। दरअसल, पालम विहार निवासी के रहने वाले एक व्यक्ति से दूतावास की नीलाम हुई कार खरीदने के नाम पर 4.30 लाख रुपए ठगे गए।

  • Whatsapp से हुआ सारा खेला
  • पीड़ित ने बताई पूरी घटना

Congress MLA: ’90 विधायक हैं, कितनों के…’, SDO ने कही ऐसी बात गुस्से से बौखलाए कांग्रेस MLA और उठाया बड़ा कदम

Whatsapp से हुआ सारा खेला

आपको बता दें आरोपी ने उस व्यक्ति से whatsapp द्वारा कॉल किया था। उसके बाद उनकी सारी चर्चा भी whatsapp पर ही हुई थी। जिसके बाद अब हरियाणा में इस मामले कोदेखते हुए लोग सतर्क हो गए हैं। आपको बता दें पिछले 6 महीनों में हरियाणा में कई मामले ऐसे सामने आ चुके हैं। अब ऐसा ही एक और मामला चर्चाओं में है। दरअसल इस व्यक्ति द्वारा साइबर क्राइम वेस्ट थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रतीक जैन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक , 21 जून को अमन बजाज नामक व्यक्ति ने उनसे व्हाट्सएप कॉल के जरिए संपर्क किया था ।

Haryana Weather Update: हरियाणा में आज छाया कोहरा, मौसम में आया बदलाव, लगातार लुढ़क रहा पारा

पीड़ित ने बताई पूरी घटना

दरअसल इस स्पैम से गुजरे पीड़ित ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि, कॉल करने वाले ने दावा किया कि वो रॉयल ट्रेडिंग कंपनी और जंगल क्लब हाउस का मालिक है और वो विभिन्न दूतावासों की नीलाम हुई कारों को बेचता है। इसके अलावा उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, “मैंने उसकी बात पर भरोसा किया और 8 जुलाई से 18 अगस्त के बीच तीन ट्रांजेक्शन में 4.30 लाख रुपए उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए। बाद में उसने कहा कि नीलामी रद्द हो गई है।”

अंबानी की पत्नी ने खोला अपनी प्रेग्नेंसी का राज!