होम / Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते ही जा रहे हैं, लेकिन जिनसे सुरक्षा की उम्मीद है वही ऐसे वारदातों को अंजाम है, जिसे सुनकर या जानकर बेहद हैरानी होती है। गुरुग्राम में एक ताज़ा मामला सामने आया है, जिसमें दिल्ली पुलिस के जवानों द्वारा गुरुग्राम के दो व्यापारियों का अपहरण कर लिया। हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने दोनों व्यापारियों उसके चंगुल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। पुलिस अभी मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Delhi Police : पता लगते ही गुरुग्राम पुलिस सक्रिय हो गई

जानकारी मुताबिक़ हरियाणा के गुरुग्राम में एक दिल्ली पुलिस के जवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो व्यापारियों का अपहरण कर लिया। वहीं इस घटना के बारे में पता लगते ही गुरुग्राम पुलिस सक्रिय हो गई और रात के समय एक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों व्यापारियों को दिल्ली की अमर कॉलोनी से सकुशल मुक्त करा लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी जवान और उसके चार अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले की जांच जारी है।

पूरी रात पुलिस कार्रवाई चलती रही

जानकारी के अनुसार, पटेल नगर निवासी अमन और गणेश ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करते हैं। बुधवार शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों का अपहरण कर लिया गया है, जिसके बाद पुलिस की टीमें उनकी तलाश में जुट गईं। पूरी रात पुलिस कार्रवाई चलती रही, और अंततः उन्हें अमर कॉलोनी में बंधक बनाए जाने की जानकारी मिली। तत्परता दिखाते हुए गुरुग्राम पुलिस ने वहां पर छापा मारकर दोनों को सुरक्षित बरामद कर लिया।

Cyber ​​Fraud : त्योहारी सीजन पर सतर्क होकर करें ऑनलाइन खरीदारी..कहीं हो ना जाएं साइबर ठगी का शिकार 

Advisory Issued on Festival : त्योहारों के मद्देनजर रेलवे स्टेशनों पर चप्पे-चप्पे निगरानी कड़ी, सभी प्रभारियों को मिले ये निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT