होम / Haryana Police: हरियाणा पुलिस के हत्थे चढ़ा एक ऐसा कॉन्सटेबल, जिसने किडनैपिंग कर मांगे 1 करोड़

Haryana Police: हरियाणा पुलिस के हत्थे चढ़ा एक ऐसा कॉन्सटेबल, जिसने किडनैपिंग कर मांगे 1 करोड़

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Police: हरियाणा से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े कर देता है। दरअसल, हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस के हत्थे एक ऐसा व्यक्ति चढ़ा जो कॉन्सटेबल होकर किडनैपिंग में शामिल था। दरअसल हरियाणा पुलिस ने किडनैपिंग के मामले में दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है, इस वर्दीधारी ने गुरुग्राम के सेक्टर -15 की मार्केट के पास से अपने साथियों के साथ मिलकर वर्दी में ही दो लोगों को किडनैप किया था।

आपको बता दें इस वारदात में दिल्ली पुलिस कर्मी समेत पांच और व्यक्ति भी शामिल थे । इस दौरान हरियाणा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामियाबी लगी। और वो कामियाबी यह है की हरियाणा पुलिस ने पांचों को ही गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दोनों ही पीड़ितों को सही सलामत इनके चंगुल से बाहर निकाल लिया।

  • जानिए पूरा मामला
  • 1 करोड़ की मांगी फिरौती

Rani Rampal Retirement: “हॉकी की ‘रानी’, हरियाणा की गर्वित खिलाड़ी रानी रामपाल ने लिया संन्यास

जानिए पूरा मामला

हरियाणा पलिस ने इस बात की जानकारी दी कि, दो युवक गुरुग्राम के सेक्टर-15 की मार्केट गए थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो हैरान कर देने वाला था। सरेआम एक गाड़ी में पांच लोगों आते हैं और दो युवकों को किडनैप कर लेकर गाड़ी से फरार हो जाते हैं। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो एक टीम गठित की गई और सोहना रोड से दोनों युवकों को पुलिस ने सही सलामत रेस्क्यू किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस वारदात में शामिल आरोपी सुनील दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है और घटना के दौरान वो वर्दी में ही था।

Haryana Bulldozer Action: बहादुरगढ़ में प्रशासन का बड़ा एक्शन, दिल्ली-रोहतक रोड किनारे अवैध झुग्गियों को उखाड़ा

1 करोड़ की मांगी फिरौती

हैरान कर देने वाली बात यह है कि, सभी आरोपी युवकों की किडनैप से 1 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। दोनों ही युवकों को छोड़ने के लिए आरोपियों ने एक करोड़ रुपये की मांग परिजनों से की थी। वहीं वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वो रकम लेने अपने दिए हुए एड्रेस पर पहुंचे थे। इस घटना के बाद गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी और सतर्क रहने के लिए ।

Supreme Court: ‘आधार उम्र निर्धारित करने का दस्तावेज नहीं’, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का फैसला हुआ रद्द