होम / Haryana Goverment: CM सैनी की मौजूदगी में हरियाणा के नवनिर्वाचित विधायक आज लेने वाले हैं शपथ

Haryana Goverment: CM सैनी की मौजूदगी में हरियाणा के नवनिर्वाचित विधायक आज लेने वाले हैं शपथ

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Goverment: हरियाणा में CM सैनी की सरकार बन चुकी है जिसके बाद हरियाणा सरकार ने प्रदेश का सारा कार्येभार संभाल लिया है। वहीं अब गुरुवार को सत्तारूढ़ बीजेपी ने विधायक दल की बैठक बुलाई जिसके बाद भी दोनों पदों को लेकर सस्पेंस जारी रहा।आपको बता दें हरियाणा विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों को शुक्रवार को पद की शपथ दिलाई जाएगी क्योंकि नायब सिंह सैनी सरकार के मुताबिक सदन की पहली बैठक हो रही है।

  • स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के नाम पर जारी है सस्पेंस
  • गुरुवार की बैठक का क्या था उद्देश्य?

Anil Vij Viral Video: जवानी के दिनों को याद करते हुए रंगीन मिजाज में दिखे अनिल विज, सामने आया वीडियो

स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के नाम पर जारी है सस्पेंस

हैरानी की बात यह है कि दोनों पदों को लेकर सस्पेंस गुरुवार को भी जारी रहा, जबकि बीजेपी ने गुरुवार को अपने विधायक दल की बैठक भी की। वहीं यमुनानगर से भाजपा विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “बैठक में स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के पदों के लिए किसी विशेष नाम पर कोई चर्चा नहीं हुई। राज्य मंत्री राजेश नागर ने पुष्टि की कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे विधानसभा परिसर में भाजपा विधायक दल की एक और बैठक होगी। इसके अलावा नागर ने कहा, “आज की बैठक विधानसभा सत्र की योजनाओं और 100 दिन के रोडमैप पर केंद्रित थी।

Haryana Bulldozer Action: बहादुरगढ़ में प्रशासन का बड़ा एक्शन, दिल्ली-रोहतक रोड किनारे अवैध झुग्गियों को उखाड़ा

गुरुवार की बैठक का क्या था उद्देश्य?

दरअसल पार्टी के आलाकमान नेताओं ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, गुरुवार की बैठक का मुख्य फोकस सभी निर्वाचन क्षेत्रों में विकास को गति देना था। 100-दिवसीय रोडमैप प्रस्तुत किया गया, जिसमें प्रत्येक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र में चल रही विकास परियोजनाओं की रूपरेखा दी गई, जिन्हें इस अवधि में ही पूरा किया जाना चाहिए।

International Geeta Festival : कुरुक्षेत्र में आयोजित होने वाला अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव कब होगा शुरू, कौन होगा पार्टनर ? सब हुआ तय…