होम / Haryana Crime News: सलीम ने गर्लफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत, दिल्ली से किडनैप कर हिन्दू लड़की को रोहतक में किया दफन

Haryana Crime News: सलीम ने गर्लफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत, दिल्ली से किडनैप कर हिन्दू लड़की को रोहतक में किया दफन

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime News: हरियाणा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। इस घटना से पुरे हरियाणा में सनसनी का माहौल बना हुआ है। दरअसल, नांगलोई इलाके के एक युवक को प्रेमिका का दूसरे लड़के से बात करना इतना खल गया कि उसने अपनी ही प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल एक मुस्लिम युवक ने घर से अपहरण कर अपनी प्रेमिका को रोहतक ले गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सलीम ने रोहतक के मदीना गांव के खेत में गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया और वापस दिल्ली आकर इलाके में खुलेआम घूमने लगा। राहत की खबर यह है कि पुलिस ने सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

  • भाई ने गुमशुदगी की कराई शिकायत दर्ज
  • पहले की मारपीट और घोंटा गला

CM Saini: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सैनी सरकार देगी दिवाली से पहले सैलरी और पेंशन

भाई ने गुमशुदगी की कराई शिकायत दर्ज

सूत्रों के मुताबिक नांगलोई के मनीष ने गुरुवार सुबह नांगलोई थाना पुलिस को बहन सोनिया की किडनेपिंग की शिकायत दर्ज कराई । इस दौरान मृतिका के भाई मनीष ने बताया था कि सोनिया सलीम के साथ लंबे समय से रिलेशन में थी। सोमवार सुबह सलीम अपने दो दोस्तों पंकज और सोहित उर्फ रितिक के साथ सोनिया को जबरन घर से उठा ले गया। कई घंटे बाद सलीम से फोन पर बात हुई, तो बैकग्राउंड से आवाज आई, ‘गड्ढा और गहरा खोदो’। इसके बाद डरा हुआ मनीष पुलिस के पास पहुंचा। और शिकायत दर्ज कराई।

Air Pollution in Haryana : आंखों और सांसों पर आफत!, बढ़ते प्रदूषण का स्कूली छात्र भी बन रहे शिकार

पहले की मारपीट और घोंटा गला

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सोनिया का शव मदीना गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में पड़ा मिला है। शव साढ़े चार फीट गहरा गड्ढा खोदकर दबाया गया था। पुलिस को लड़की के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। साथ ही शरीर पर भी कई जगह पर गहरी चोट के निशान हैं। वहीं रोहतक पुलिस और FSL टीम ने शव को नांगलोई पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं सलीम ने जानकारी दी कि मारपीट करने के बाद उन्होंने मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर जान ली थी।

Air Pollution: हरियाणा के छह शहरों की हवा खराब, मंत्री राव नरबीर ने अधिकारियों से तलब की रिपोर्ट