होम / Accident News : संतुलन बिगड़ने से गड्ढे में गिरी बाइक…युवक की मौत, अन्य हादसे में महिला घायल   

Accident News : संतुलन बिगड़ने से गड्ढे में गिरी बाइक…युवक की मौत, अन्य हादसे में महिला घायल   

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Accident News : गांव डिकाडला गुरुकुल के पास सड़क हादसे में करीब 29 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। वहीं नेशनल हाईवे गांव करहंस फ्लाईओवर के नजदीक ट्रक में एक कार को टक्कर मार दी टक्कर लगते ही कार घूम कर पीछे से आ रही एक अन्य कार के साथ टक्कर हो गई।

हादसे में कार में सवार एक महिला को चोट आई, जबकि दो अन्य युवक बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हादसे के बाद यहां पर अन्य वाहनों के संकेत के लिए  कोई व्यवस्था नहीं की गई, जिसमें पुलिस व एनएचएआई की लापरवाही सामने आई वहीं एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

Accident News : संतुलन बिगड़ने पर बाइक गड्ढों में जा गिरी

इस बारे जांच अधिकारी दीपक ने बताया कि आज सुबह करीब 7:30 बजे बिहार निवासी मोहम्मद ताजिम करीब 29 वर्षीय बाइक पर सवार होकर गांव हथवाला से किसी काम के लिए डिकाडला जा रहा था। जैसे ही वह गांव डिकाडला गुरुकुल के पास पहुंचा तो बाइक का एक्सल टूट गया, जिससे संतुलन बिगड़ने पर बाइक गड्ढों में जा गिरी जिससे गंभीर गंभीर चोट आने के कारण एम्बुलेंस में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया जिसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई।

उन्होंने बताया कि मृतक धान की कटाई का काम करता था। जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल यह प्रतीत होता है कि ये इत्तफाकिया हादसा है। मृतक के मामा के बयान पर नए कानून 194 के तहत कार्रवाई करते हुए पानीपत सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक ने कार को टक्कर मार दी

वहीं सोनीपत के गांव चटिया निवासी महिला ने बताया कि वह सोनीपत से अपने बेटे के साथ कार में सवार होकर पानीपत की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह गांव करहंस फ्लाईओवर के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार घूम गई और ट्रक के पीछे आ रही एक अन्य कार के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में महिला को चोट आई जबकि महिला का बेटा व एक अन्य युवक बाल बाल बच गया।

वहीं कुछ वाहन चालकों ने बताया कि हादसे के बाद यहां पर सरपट दौड़ रहे अन्य वाहनों के लिए संकेत को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गई जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जिसको लेकर वाहन चालकों ने पुलिस प्रशासन व एनएचएआई को जमकर कोसते हुए सवाल खड़े किए। उन्होंने यह भी बताया कि सर्दी की आहट शुरू हो गई है। देर रात व  सुबह क समय धुंध पड़ने के कारण सड़क हादसों को रोकने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए।

Anti Corruption Team: एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई, रिश्वत लेते बिचौलिए की गिरफ्तारी, इन पर दर्ज FIR

Two Bike Thieves Arrested..इन स्थानों पर खड़ी बाइक को बनाते थे निशाना.. चोरी की इतनी बाइक बरामद