होम / Heroin Recovered : पति-पत्नी 378 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार, बाज़ार में हेरोइन इतनी..कीमत !!

Heroin Recovered : पति-पत्नी 378 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार, बाज़ार में हेरोइन इतनी..कीमत !!

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Heroin Recovered : बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने बवाना की जेजे कॉलोनी में छापा मारकर 378 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बाजार में इस हेरोइन की कीमत 80 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में पति-पत्नी और सास को गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत चार, उसकी पत्नी और सास के विरूद्ध क्रमश: एक और दो मामले दर्ज हैं।

Heroin Recovered : आरोपी सफिकुल परवीन और बुलबुल से हेरोइन खरीदता था

गत सात अक्टूबर को बवाना में 274 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ के बाद पुलिस के हत्थे तीनों आरोपित चढ़े। बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गत सात अक्टूबर को बवाना की जेजे कॉलोनी से सफीकुल नामक व्यक्ति को 274 ग्राम हेरोइन (वाणिज्यिक मात्रा) के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी सफिकुल ने बताया कि वह परवीन नामक महिला और बुलबुल उर्फ राजकुमार से हेरोइन खरीदता था।

बुलबुल एनडीपीएस अधिनियम के तहत चारऔर उसकी पत्नी एक मामले में शामिल पाई गई

इसके बाद शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर ब्रेजा कार से 378 ग्राम हेरोइन बरामद की। साथ ही मोती नगर बस्ती रामा रोड निवासी बुलबुल उर्फ राजकुमार (38), उसकी पत्नी मरियम(25)और सास परवीन (40) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ब्रेजा कार मरियम के नाम से पंजीकृत है।

जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले से पहले आरोपित बुलबुल एनडीपीएस अधिनियम के तहत चार मामलों और उसकी पत्नी मरियम एक मामले में शामिल पाई गई। सास परवीण एनडीपीएस अधिनियम के तहत दिल्ली क्राइम ब्रांच और मोती नगर थाने में दर्ज मामले में संलिप्त पाई गईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान इस मामले में धारा 25ध्29 एनडीपीएस अधिनियम भी जोड़ा गया है।

Jammu-Kashmir में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सिरसा का लाल शहीद, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Rewari News : पत्नी ने पति को ड्यूटी पर जाने से रोका, पति नहीं माना तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम