होम / Bhupinder Hooda: CM सैनी के सामने हुड्डा ने अनिल विज से कही ऐसी बात, हंसते-हंसते लौटने लगे तीनो नेता

Bhupinder Hooda: CM सैनी के सामने हुड्डा ने अनिल विज से कही ऐसी बात, हंसते-हंसते लौटने लगे तीनो नेता

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Hooda: हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायकों को शुक्रवार को 15वीं राज्य विधानसभा के सदस्य के तौर पर शपथ दिलाई। इसी दौरान बीजेपी विधायक हरविंदर कल्याण को हरियाणा विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया। सत्र के पहले ही दिन सदन में जहाँ हाइड्रामा देखने को मिला वहीं दूसर तरफ मजाकिया माहौल भी बन गया। इसी दौरान सदन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ खड़े विज के सामने भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य के मंत्री और अनिल विज से कुछ ऐसा कह दिया जिससे तीनो नेता हस्ते हस्ते लौटने लगे। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा क्या कहा तो आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

  • भूपेंद्र हुड्डा ने ऐसा क्या कहा?
  • राजनीति को भूल मजाकिया अंदाज में दिखे तीनों दिग्गज

Kurukshetra University में ‘रत्नावली’ का आगाज़, इतने दिन चलेगा ये राज्य स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव   

भूपेंद्र हुड्डा ने ऐसा क्या कहा?

दरअसल सत्र का कार्येक्रम खत्म होने के बाद सभी नेता एक दूसरे से मुलाकात कर रहे थे, इस दौरान फोटो सेशन भी चल रहा था। तभी हुड्डा CM सैनी समेत अनिल विज ने एक दूसरे से मुलाकात की, इसी दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा राज्य के ट्रांसपोर्ट मंत्री से मजाकिया लहजे में कुछ कहते नजर आए, जिसके बाद अनिल विज ने हाथ के इशारे से कहा मैं नहीं…मैं नहीं फिर तीनों नेता जोर जोर से हसने लगे, अब इन तीनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Good News For Farmers : मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा किसान भाईयों को कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए

राजनीति को भूल मजाकिया अंदाज में दिखे तीनों दिग्गज

इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की राजनीति में अच्छा खासा घमासान देखने को मिला इसी बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान अनिल विज अपने विरोधी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए नजर आते थे। वहीं हुड्डा भी बीजेपी पर हमलावर रहा करते थे। अनिल विज भी प्रचार अभियान के दौरान वो भ्रष्टाचार समेत कई दूसरे मुद्दे पर कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम को घेरते दिखते थे। लेकिन शुक्रवार को सदन में जब दोनों नेता मिले तो कुछ देर के लिए वो उन सब बातों को भूल गए जो प्रचार के दौरान हुई थी।

Panipat Marathon : नई सरकार का पहला कार्यक्रम…वर्ल्ड रिकॉर्ड में करेगा नाम दर्ज