होम / Charkhi Dadri: गौमास मामले में बड़ा खुलासा, अब आई लैब रिपोर्ट सामने आया हैरान कर देने वाला सच

Charkhi Dadri: गौमास मामले में बड़ा खुलासा, अब आई लैब रिपोर्ट सामने आया हैरान कर देने वाला सच

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Charkhi Dadri: हाल ही के दिनों में चरखी दादरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। जी हाँ में उसी मामले की बात कर रही हूँ जिसमे चरखी दादरी के अंतर्गत बाढड़ा कस्बे में 27 अगस्त को गोमांस ले जाने के शक में कोलकाता के एक युवक को बुरी तरह पीट-पीटकरमौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में बाद में पुलिस द्वारा बरामद गोमांस की फरीदाबाद की जांच लैब में पुष्टि नहीं हो पाई है। पशु विशेषज्ञ जांच कमेटी ने इस मामले में इसे किसी और पशु का मांस बताया है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पीटने वाले आरोपितों की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।

  • लैब रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा
  • जानिए पूरा मामला

Bhupinder Hooda: ‘आप कहें तो मैं अपने विधायकों को बाहर ले जाऊं’, सदन में अनिल विज पर क्यों भड़के हुड्डा?

लैब रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा

सूत्रों के मुताबिक गांव हंसावास खुर्द और बाढड़ा कस्बे में गोमांस पकाने के शक में बरामद किए गए खाद्य पदार्थ को इलाके की पुलिस ने 28 अगस्त को पशु चिकित्सक की सलाह के बाद फरीदाबाद लैब में जांच के लिए भेजा था लेकिन वहां से उसको वापस भेज दिया गया। इसके बाद टीम उसको सुनारिया लैब में ले गई जहां से भी मांस को वापस भेज दिया गया है और फिर दोबारा फरीदाबाद लैब से ही जांच करवाई गई है। इसकी रिपोर्ट मिलते ही पुलिस ने उसे न्यायालय में जमा करवा कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Kurukshetra University में ‘रत्नावली’ का आगाज़, इतने दिन चलेगा ये राज्य स्तरीय सांस्कृतिक उत्सव   

जानिए पूरा मामला

दरअसल, हुआ कुछ यूँ कि, बाढड़ा कस्बे के सतनाली रोड पर झुग्गियों में लंबे समय से बंगाल और असम के मुस्लिम परिवार रह रहे हैं। जानकारी मिली थी कि झुग्गियों में रहने वाले कुछ लोग गोमांस का प्रयोग करने पर 27 अगस्त की दोपहर के बाद कुछ युवकों ने पहुंच कर वहां मारपीट की उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस से गोमांस प्रयोग करने पर मामला दर्ज करने की मांग की। इस दौरान युवक को बुरी तरह पीटा गया जिसके बाद युवक की मृत्यु हो गई।

Heroin Recovered : पति-पत्नी 378 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार, बाज़ार में हेरोइन इतनी..कीमत !!