होम / Accident News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Accident News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Accident News: हरियाणा में बड़ते एक्सीडेंट के मामलों ने परेश के ोगों को चिंता में डाल दिया है। रोजाना ही हरियाणा से कई एक्सीडेंट के मामले सामने आए हैं। ऐसे में सोनीपत से भी एक हैरान कर देने वाला सड़क हादसे का मामला सामने आया है। बहन की शादी की तैयारी में लगा हुआ था युवक उसे पहले ही घर से डोली उठने की जगह भाई का जनाजा उठा। दरअसल सोनीपत के गोहाना में रोहतक-पानीपत हाईवे पर बाइक सवार चचेरे भाइयों और उनके दोस्त को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई

  • एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
  • नवंबर में होनी थी लक्ष्य की बहन की शादी

Lawrence Bishnoi: पुलिसवालों ने दिया था लॉरेंस बिश्नोई का इस मामले में साथ, अब सरकार ने किया निलंबित

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

इस हादसे के बाद तीनों की ही मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों के शवों को बरोदा रोड पर मौजूद नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। वहीँ पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है । आपको बता दें, मूलरूप से गांव रिवाड़ा निवासी ललित रिवार के साथ गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में रहते थे और मुगलपुरा में कपड़े की दुकान चलाते थे।

उनके चचेरे भाई लक्ष्य गांव रिवाड़ा में रहते थे। वहीं गांव के अतुलसंग शहर में आए थे। इसी दौरान शुक्रवार रात को तीनों बाइक पर सवार होकर गोहाना से गांव जा रहे थे। जैसे ही तीनों रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव माहरा और भैंसवान खुर्द के बीच में पहुंचे तो कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Sonipat News: लुटेरों ने खली कर डाली ज्वेलरी शॉप, पिस्तौल की बट मारकर हुए फरार, अब तक हुए दो गिरफ्तार

नवंबर में होनी थी लक्ष्य की बहन की शादी

जब घटना की सुचना परिजनों को मिली वैसे ही घर में मातम का माहौल बन गया। परिजन फ़ौरन अस्पताल पहुंचे। इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। साथ ही अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने बताया कि लक्ष्य की बहन की शादी अगले माह नवंबर में होनी है। शादी की तैयारियों में जुटे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। सगे भाई लक्ष्य के साथ ही चचेरे भाई ललित की भी मौत हो गई।

Rohtak Mangal Kamal में कल दिन भर चलेगा बैठकों का दौर, सीएम सहित पार्टी के शीर्ष नेता रहेंगे मौजूद