होम / Road Accident: भीषण हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीनों युवकों की हुई मौत

Road Accident: भीषण हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीनों युवकों की हुई मौत

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident: हरियाणा के गोहाना में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन युवकों की जान चली गई। यह घटना रोहतक-पानीपत हाईवे पर हुई, जब एक तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे ने इलाके में भय और शोक का माहौल बना दिया है। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतकों में ललित, अतुल और लक्ष्य शामिल हैं। ललित गोहाना के चोपड़ा कालोनी का निवासी था और उसने मुगलपुरा में कपड़े की दुकान खोली थी। उसकी बहन की शादी अगले महीने होने वाली थी। लक्ष्य और अतुल, जो उसके चचेरे भाई थे, गांव में रहते थे। सभी तीनों युवक शुक्रवार शाम बाइक पर गोहाना से अपने गांव लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ।

Haryana Crime: खौफनाक मंजर! पुलिस को बंद मॉल से मिले दो अज्ञात शव, नहीं हो पा रही पहचान

जब वे माहरा और भैंसवान खुर्द के चौक के बीच पहुंचे, तभी तेज रफ्तार एक्सयूवी 300 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। यह स्पष्ट है कि एक्सयूवी और बाइक दोनों गोहाना की दिशा में जा रहे थे। हादसे में ललित, अतुल और लक्ष्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गाड़ी में सवार अशोक कुमार, जो रिठाल गांव का निवासी है, गंभीर रूप से घायल हो गया।

मामले की जांच शुरू

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और सभी शवों को नागरिक अस्पताल गोहाना भेज दिया गया है। इस हादसे ने न केवल मृतकों के परिवारों को, बल्कि पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। ऐसे हादसे सड़क सुरक्षा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता को दर्शाते हैं।

Faridabad: पुलिस को देख युवक ने खुद के फाड़े कपड़े, सड़क पर किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल