होम / Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बना अपनी गैंग का गुरूजी, इनके शार्प शूटर्स करते हैं इन नियमों का पालन

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बना अपनी गैंग का गुरूजी, इनके शार्प शूटर्स करते हैं इन नियमों का पालन

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Lawrence Bishnoi: इस समय बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से लॉरेंस बिश्नोई चर्चाओं में है। लॉरेंस बिश्नोई एक ऐसा गैंगस्टर है जिसकी चर्चा पुरे देश में होती है। वहीं बिश्नोई समाज के लोग लॉरेंस को काफी मानते भी हैं। आपको शायद इस बात की जानकारी ना हो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने गैंग का ‘गुरुजी’ बन गया है। दरअसल, गुरुजी का ऐसा गैंग, जिसके ज्यादा गैंगस्टर्स गुरूजी के कहने पर ही ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं। लॉरेंस के साथ साथ उनके लगभग सभी शार्प शूटर्स भी ब्रह्मचारी बन रहे हैं। आपको बता दें, लॉरेंस की गैंग के लिए कुछ नियम हैं जो इस समय चर्चाओं में हैं। अगर आप वो नियम जानना चाहते हैं तो पूरी खबर पड़ें।

  •  बिश्नोई के गैंगस्टर्स करते हैं नियमों का पालन
  • बिश्नोई के इन गैंगस्टर्स ने नहीं किया नियमों का पालन

Major Accident in Gurugram : त्योहारी सीजन में खुशियां मातम में बदलीं, शॉर्ट-सर्किट ने चार लोगों की ले ली जान

 बिश्नोई के गैंगस्टर्स करते हैं नियमों का पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दें जो लोग बिश्नोई गैंग का हिस्सा हैं उनमे न ही किसी की गर्लफ्रैंड है और न ही किसी की पत्नी है। आपको बता दें लॉरेंस गैंग के कुछ गैंगस्टर जेल की सलाखों खा रहे हैं तो कुछ सात समुन्द्र पर जा बसे हैं। इसमें सबसे दिलचस्प बात है कि लॉरेंस बिश्नोई की क्राइम कंपनी और उसके एलाइंस गैंग में खुद लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा, यूरोप में सचिन बिश्नोई थापन, जिसको अजरबेजान से स्पेशल सेल की टीम डिपोर्ट कर भारत लाई थी, जो अभी जेल में है, बिश्नोई गैंग में शामिल शूटरों को शादी ना करना, मांस ना खाना और शराब ना पिने के आदेश हैं।

Charkhi Dadri: गौमास मामले में बड़ा खुलासा, अब आई लैब रिपोर्ट सामने आया हैरान कर देने वाला सच

बिश्नोई के इन गैंगस्टर्स ने नहीं किया नियमों का पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस गैंग में एक शूटर ऐसा है जो शादीशुदा है। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग में हाल में केवल काला जठेड़ी ने शादी की है वो भी कोई सामान्य महिला नहीं है। बल्कि काला जठेड़ी की पत्नी देश की एक लेडी डॉन अनुराधा चौधरी है। जानकारी के मुताबिक जेल में जेल में बंद संपत नेहरा की भी गर्लफ्रैंड की खबरे सामने आईं थी, जिससे उसको एक बच्चा भी है। वहीं हाशिम बाबा, जो लॉरेंस का एलाइंस गैंग है उसकी तीन पत्निया हैं।

Haryana Crime: खौफनाक मंजर! पुलिस को बंद मॉल से मिले दो अज्ञात शव, नहीं हो पा रही पहचान