होम / Major Accident in Gurugram : त्योहारी सीजन में खुशियां मातम में बदलीं, शॉर्ट-सर्किट ने चार लोगों की ले ली जान

Major Accident in Gurugram : त्योहारी सीजन में खुशियां मातम में बदलीं, शॉर्ट-सर्किट ने चार लोगों की ले ली जान

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Major Accident in Gurugram : हरियाणा के जिला गुरुग्राम में एक बड़ा आगजनी का हादसा सामने आ रहा है जिसने 4 लोगों की जान ले ली। जी हां, यहां के सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक के एक मकान में अचानक शॉर्ट-सर्किट हो गया जिससे भीषण आग लग गई। इस हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Major Accident in Gurugram : सभी मृतक यहां एक कंपनी में करते थे काम

जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात का है जब सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक स्थित एक मकान में शार्ट सर्किट से भयंकर आग लग गई। इस दौरान कमरे में 4 युवक सो रहे थे जिनको बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल और जिंदा जल गए। चारों मृतक बिहार निवासी थे। जानकारी मालूम हुई है कि ये सभी मृतक एक गारमेंट कंपनी में काम करते थे।

Haryana Jawan Commits Suicide : आखिर क्यों किया हरियाणा के जवान ने छत्तीसगढ़ में सुसाइड, मचा हड़कंप

मृतकों की इतनी थी उम्र

इस आगजनी में जिन युवकों की माैत हुई है वे क्रमश: 17 वर्ष, 22 वर्ष, 24 वर्षऔर 28 वर्ष की थी। युवक बिहार से यहां आकर एक किराये के मकान में रहते थे। हादसे की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और बूरी तरह से झुलसे शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए। फिलहाल पुलिस हादसे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Accident News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत