होम / Extortion Money: ‘तुझे 100 गोली मारेंगे…’, प्रॉपर्टी डीलर से मांगे तीन करोड़ की रंगदारी

Extortion Money: ‘तुझे 100 गोली मारेंगे…’, प्रॉपर्टी डीलर से मांगे तीन करोड़ की रंगदारी

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Extortion Money: सोनीपत के मॉडल टाउन निवासी प्रॉपर्टी डीलर रविकांत ने सिविल लाइन थाना पुलिस को रंगदारी मांगने की शिकायत दी है।

क्यों मांग रहे रंगदारी

रविकांत ने बताया कि 8 फरवरी को उन्हें एक 11 अंक के इंटरनेट नंबर से एक मैसेज मिला, जिसमें लिखा था कि “मैं हिमांशु भाऊ बोल रहा हूं, कॉल कर लेना।” जब उन्होंने सवाल किया कि वह कौन हैं, तो उसी नंबर से उन्हें कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह हिमांशु भाऊ का भाई साहिल रिटौली है और उसने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। उसने धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो उनकी जान को खतरा हो सकता है।

NewBorn Death: इंसानियत शर्मसार! नहर में मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस की जांच शुरू

रविकांत का कहना है कि जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया, तो साहिल ने कहा कि “जल्द ही दिवाली देखेगा।” इसके बाद उन्हें बार-बार धमकियों भरे मैसेज मिलने लगे। 10 मार्च को, उन्हें उसी नंबर से दो कॉल आई, लेकिन उन्होंने डर के कारण कॉल उठाना उचित नहीं समझा। इसके बाद उन्हें एक वाइस मैसेज मिला, जिसमें कहा गया कि “एक का तो काम कर दिया, तेरा भी जल्द ही काम बंधवा दूंगा।” इसमें यह भी कहा गया कि “तेरे को सौ गोलियां मरवा दूंगा।”

पुलिस को दी पूरी जानकारी

इन धमकियों से डरकर रविकांत ने किसी को नहीं बताया, लेकिन अब उन्होंने हिम्मत जुटाकर पुलिस का सहारा लिया है। उन्होंने पुलिस को आए मैसेज के स्क्रीन शॉट भी दिए हैं। अब सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविकांत ने पुलिस से सुरक्षा और उचित कार्रवाई की मांग की है।

Faridabad News: फरीदाबाद में बड़ा हादसा, कंपनी की बस में लगी भीषण आग, इस तरह बचाई जान