होम / Faridabad News: फरीदाबाद में बड़ा हादसा, कंपनी की बस में लगी भीषण आग, इस तरह बचाई जान

Faridabad News: फरीदाबाद में बड़ा हादसा, कंपनी की बस में लगी भीषण आग, इस तरह बचाई जान

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, हरियाणा के फरीदाबाद जिले के तीन नंबर इलाके में मौजूद कल्याणपुरी चौक पर एक आग के चपेट में एक बस आ गई। लेकिन इससे पहले कोई बड़ा हादसा होता, चालक को इसकी भनक लग गई और चालक ने तुरंत आग पर काबू पाने की कोशिश की । इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई , जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी साय रहते पहुँच गई और आग पर काबू पा लिया गया।

  • कंपनी के ही व्यक्ति ने दी जानकारी
  • बस में मजूद थे 8 कर्मचारी

Haryana Weather Update: अब छूटेगी आपकी कंपकंपी, हरियाणा में ठंड की हुई एंट्री, IMD ने जारी किया अलर्ट

कंपनी के ही व्यक्ति ने दी जानकारी

इस दौरान बस में मौजूद एक युवक ने बताया कि वो पलवल के दूधौला स्थित विशाल इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड में काम करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया की जिस बस में आग लगी वो कंपनी की है जो रोजाना की तरह वर्करों को लेने के लिए उनके घर तक जाती थी। हादसे वाले दिन बस कल्याणपुरी चौक पर आई थी जिसमें लगभग 7/ 8 वर्कर बैठे थे, लेकिन तभी बस के इंजन से अचानक धुआं निकलने लगा। जैसे ही बस चालाक ने आग पर काबू पाने के लिए पानी मारा वैसे ही आग और ज्यादा भड़क उठी। उसके बाद इलाके के लोगों ने भी बस चालाक की मदद की। कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया।

प्राइवेट पार्ट के ढीलेपन को घर बैठे करें दूर, जानें कैसे!

बस में मजूद थे 8 कर्मचारी

सूत्रों के मुताबिक सुदीप ने बताया कि जब यह हादसा पेश आया तब बस में कुल 8 कर्मचारी मौजूद थे। बस में धुआं निकला तब उसमें सभी कर्मचारी बैठे थे और देखते ही देखते बस में आग की लपटें निकलने लगी और पूरी बस धुएं से भर गई। इसके बाद सभी ने बस से उतरकर अपनी जान बचाई।आसपास के लोगों की मदद और समय पर फायर ब्रिगेड के आने के चलते टल गया।

Nayab Singh Saini : नॉन स्टॉप हरियाणा के लिए तीन गुणा रफ्तार से करेंगे काम : मुख्यमंत्री