होम / Haryana Palwal Accident : प्रदेश में एक के बाद एक हादसा, अब पलवल में 2 दाेस्तों की मौत

Haryana Palwal Accident : प्रदेश में एक के बाद एक हादसा, अब पलवल में 2 दाेस्तों की मौत

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Palwal Accident : प्रदेश में बीते दिनों से लगातार हादसे होने के समाचार आ रहे हैं। कभी आगजनी तो कभी सड़क हादसे लोगों की जिंदगी को लीलते नजर आ रहे हैं। कुछ भी हो लेकिन इन हादसों के कारण अनेक लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

ताजा मामले में पलवल में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें एक डंपर की टक्कर से कार सवार 2  दोस्तों की जान चली गई। बता दें कि यह हादसा पलवल से अलीगढ़ रोड पर किठवाड़ी गांव के पास हुआ। हादसा उस दौरान हुआ जब दोनों दोस्त कार में सवार होकर यूपी के सुलतानपुर से फरीदाबाद की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कर लिया है। पुलिस ने दोनों शवों का जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

Accident News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Haryana Palwal Accident : पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर हुआ हादसा

सुलतानपुर के बरामदपुर के संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई सार्जन व उसका दोस्त जिला अंबेडकर नगर का असरफाबाद निवासी चंद्रजीत यादव कार में सवार होकर फरीदाबाद जा रहे थे। जैसे ही कार पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर किठवाड़ी के नजदीक पहुंची तो सामने तेज डंपर चालक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों दोस्तों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Haryana Jawan Commits Suicide : आखिर क्यों किया हरियाणा के जवान ने छत्तीसगढ़ में सुसाइड, मचा हड़कंप

ड्राइवर डंपर को मौके पर छोड़कर हुआ फरार

संजय ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस के दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके भाई सार्जन व उसके दोस्त चंद्रजीत को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों की मौत हो गई। चांदहट थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि पुलिस ने संजय की शिकायत पर डंपर चाक के खिलाफ केस दर्ज कर वाहन को कब्जे में ले लिया है।

Major Accident in Gurugram : त्योहारी सीजन में खुशियां मातम में बदलीं, शॉर्ट-सर्किट ने चार लोगों की ले ली जान