होम / CM Nayab Saini: विपक्ष के सुझावों के लिए तैयार हूं, सत्र के दौरान CM सैनी ने कही बड़ी बात, हैरान रह गए कांग्रेसी

CM Nayab Saini: विपक्ष के सुझावों के लिए तैयार हूं, सत्र के दौरान CM सैनी ने कही बड़ी बात, हैरान रह गए कांग्रेसी

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini: हरियाणा में CM सैनी की सरकार बनने के बाद लगातार विपक्ष उनपर निशाना साधे हुए हैं लेकिन इस दौरान सैनी ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर पूरा विपक्ष हैरान रह गया। दरसअल, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष के सर्वसम्मति से चुनाव के बाद विधानसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में विकास की गति को तेज करने के सरकार के प्रयासों में विपक्ष भी अहम भूमिका निभाएगा । साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को कहा कि हरियाणा की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार विपक्ष के उन सुझावों के लिए तैयार है जो जनता के हित में हों।

  • विपक्ष के दिए गए सुझावों का स्वागत है-CM
  • CM सैनी ने अपने भाषण से जीता दिल

Fire Crackers: हरियाणा के इन जगहों पर नहीं जला सकते पटाखे, जानिए कब तक के लिए हुआ बैन

विपक्ष के दिए गए सुझावों का स्वागत है-CM

इस दौरान हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष के सर्वसम्मति से चुनाव के बाद विधानसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य में विकास की गति को बढ़ाने के लिए सरकार के प्रयासों में विपक्ष भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘विपक्ष की ओर से जनहित में दिए गए सभी सुझावों का हमेशा स्वागत है। आपको बता दें सैनी ने 17वीं लोकसभा के उद्घाटन सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हम सिर्फ संख्या बल के आधार पर आगे नहीं बढ़ना चाहते बल्कि सबको विश्वास में लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं।

Haryana High Court: न्यायालय परिसर में अब नहीं लगेगा पार्किंग शुल्क, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने लगाई रोक

CM सैनी ने अपने भाषण से जीता दिल

जिस तरह से CM सैनी ने सबके समक्ष अपनी बात रखी और जनता के हिट में बात कही वो काबिल ए तारीफ है।सैनी ने कहा कि मौजूदा सरकार ने लगातार तीसरी बार जनता का जनादेश पाकर जनसेवा के प्रति अपनी जिम्मेदारी स्वीकार की है। हालांकि, इस सदन का हर सदस्य जनसेवा के लिए समान रूप से प्रतिबद्ध है। उन्होंने सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के सभी सदस्यों के साथ मिलकर काम करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

दिवाली से पहले देखे जाने वाले ये 5 सपने माने जाते हैं शुभ