होम / Haryana Rape News: 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को आजीवन कारावास

Haryana Rape News: 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को आजीवन कारावास

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Rape News: हरियाणा में बढ़ते दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसके चलते सरकार एक्शन मोड में आ गई है। दरअसल, अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत ने साल, 2017 में सिविल लाइंस क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के अपहरण के साथ साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में बाल अपचारी और सीरियल किलर सुनील को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। 7 साल बाद बच्ची को न्याय मिला है। ऐसे और भी कई मामले हैं जहाँ हैवान हेवनियाँ करके खुलेआम सड़कों पर घूम रहा है।

  • सजा के साथ लगाया गया जुरमाना
  • जानिए क्या है पुर मामला

Haryana Gurugram: अवैध रूप से पटाखे बेच रहे थे दो युवक, गुरुग्राम पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

सजा के साथ लगाया गया जुरमाना

सूत्रों के मुताबिक अदालत ने दोषी पर 2.5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। विधिक सेवा प्राधिकरण को पीड़िता को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने को कहा गया है। साथ ही सुनील को साल 2018 में तीन साल की बच्ची के दुष्कर्म और हत्या की जांच के दौरान भी गिरफ्तार किया गया था। हैरान कर देने वाली बात यह है कि उसने पिछले सात साल में कम से कम 15 लोगों की हत्या की है। उसने वर्ष 2016 से 2018 के बीच गुरुग्राम में कम से कम तीन लोगों की हत्या की थी।

Faridabad News: फरीदाबाद में बड़ा हादसा, कंपनी की बस में लगी भीषण आग, इस तरह बचाई जान

जानिए क्या है पुर मामला

सूत्रों के मुताबिक पिता ने 6 जनवरी 2017 को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में उसका शव द्रोण पार्क (राजीव चौक) स्थित पानी की टंकी में मिला था। उसने कई बच्चियों से दुष्कर्म कर हत्या करने की बात कबूली थी। भारद्वाज ने बताया, मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिए कोर्ट में पुख्ता सबूत व गवाह भी पेश किए गए। आरोपी पर लगे आरोपों को सही पाते हुए कोर्ट ने पिछले सप्ताह आरोपी को दोषी करार दिया था।

लड़की से की शादी लेकिन प्रेग्नेंट होते ही कर दिया कांड