होम / Sirsa Crime : 4 बदमाशों ने पहले युवक पर बोला हमला और फिर…, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Sirsa Crime : 4 बदमाशों ने पहले युवक पर बोला हमला और फिर…, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

• LAST UPDATED : October 26, 2024
  • रात को अपने घर जा रहा था पीड़ित, अज्ञात युवकों पर एफआईआर दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sirsa Crime : सिरसा के अंबेडकर चौक के पास शुक्रवार रात को 4 युवकों ने एक युवक पर हमला बोल दिया और उसके बाद बाइक छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित युवक का बयान दर्ज करके चार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Haryana Rape News: 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को आजीवन कारावास

Sirsa Crime : अंबेडकर चौक के पास बदमाशों ने की वारदात

जानकारी के अनुसार पीर बस्ती थेहड़ मोहल्ला निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र गुरदेव ऑटो मार्केट में पेंटिंग का काम करता है। जितेंद्र का कहना है कि 25 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 10 बजे वह अपना काम समाप्त करने के बाद बाइक पर अपने घर जा रहा था। अंबेडकर चौक के पास पीछे से दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आए। उक्त युवकों ने उसके बाइक के आगे अपना बाइक लगा दिया। जिस कारण उसने अपनी बाइक रोक दिया।

Haryana Gurugram: अवैध रूप से पटाखे बेच रहे थे दो युवक, गुरुग्राम पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पीड़ित जितेंद्र का कहना है कि उक्त युवकों ने उस पर हमला कर दिया और उसका बाइक लूटकर चले गए। हमले में जितेंद्र के पैर पर चोट लगी। राहगीरों की मदद से वह सरकारी अस्पताल पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह लुटेरों को पहचान सकता है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही युवकों की पहचान कर वारदात की गुत्थी को सुलझाया जाएगा।

लड़की से की शादी लेकिन प्रेग्नेंट होते ही कर दिया कांड