होम / Blind Murder का पर्दाफ़ाश..ना लड़ाई ना झगड़ा..ये छोटी सी ज़िद बनी हत्या का कारण  

Blind Murder का पर्दाफ़ाश..ना लड़ाई ना झगड़ा..ये छोटी सी ज़िद बनी हत्या का कारण  

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Blind Murder : सीआईए वन पुलिस टीम ने निंबरी गांव में प्रवीण 23 की हुई हत्या की ब्लाइंड वारदात का पर्दाफाश कर शुक्रवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अनिल निवासी निंबरी के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने मार्गदर्शन में सीआईए वन पुलिस टीम ने विभिन्न पहलुओं पर गहनता से जांच करते हुए शुक्रवार को अनिल निवासी निंबरी को काबू कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपी अनिल ने हत्या की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

Blind Murder : शराब पीने की जिद करने लगा प्रवीण

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया 27 सितम्बर की रात वह प्रवीण व गांव निवासी धर्मबीर उनके घर की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। रात करीब 1 बजे शराब खत्म होने पर धर्मबीर अपने घर चला गया और वह दोनों भी गली में नीचे आ गए थे। गली में प्रवीण उसके साथ और शराब पीने की जिद करने लगा और घर के अंदर आ गया। उसके काफी समझाने पर प्रवीन नहीं माना तो उसने पानी की मोटर के पास पड़ी इंटरलाकिंग ईंट उठाकर प्रवीण के सिर पर मारी दी।

प्रवीण के शव को उठा उनके घर के बाहर डाल दिया

ईंट लगते ही प्रवीण नीचे गिर गया और सिर से काफी खून बहने लगा। उसने चेक किया तो प्रवीण की मौत हो चुकी थी। पुलिस पकड़ से बचने के लिए उसने कुछ देर बाद प्रवीण के शव को उठा उनके घर के बाहर डाल दिया और अपने घर आकर सो गया था। इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने व वारदात में प्रयुक्त ईट बरामद करने के लिए पुलिस ने शनिवार को आरोपी अनिल को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

यह है मामला

थाना चादंनी बाग में अंकित पुत्र रामकेश निवासी निंबरी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह दो भाई व एक बहन है। 27 सितम्बर को भाई प्रवीन 23 देर रात 10 बजे तक उसके फोन से किसी आशु नाम के लड़के से बात कर रहा था। उसके बाद प्रवीन फोन लेकर बाहर चला गया। सुबह चार बजे उसकी चाची मुकेश पत्नी पवन गली में निकली तो भाई प्रवीन घर के सामने पड़ा हुआ था।

उसने भाई को देखा तो उसके सिर में चोट लगी हुई थी और गली में खून पड़ा था। वह भाई को बचाने के लिए जगबीर, धर्मसिंह व सुनील के साथ नागरिक अस्पताल लेकर गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अज्ञात आरोपी ने उसके भाई के सिर पर चोट मारकर हत्या की है। अंकित की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में अभियोग दर्ज कर पुलिस आरोपियों की पहचान व धरपकड़ में जुट गई थी।

Sirsa Crime : 4 बदमाशों ने पहले युवक पर बोला हमला और फिर…, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Haryana Palwal Accident : प्रदेश में एक के बाद एक हादसा, अब पलवल में 2 दाेस्तों की मौत