होम / Panipat Half Marathon: पानीपत में हाफ मैराथन का आयोजन,सीएम सैनी समेत हजारों लोग लेंगे भाग

Panipat Half Marathon: पानीपत में हाफ मैराथन का आयोजन,सीएम सैनी समेत हजारों लोग लेंगे भाग

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Half Marathon: एडीसी पंकज यादव ने जानकारी दी है कि सेक्टर 13-17 में एक भव्य आयोजन की तैयारी की जा रही है, जो चार घंटे चलेगा। इस कार्यक्रम में 10 प्रमुख बिल्डर्स और 125 खिलाड़ी भाग लेंगे। साथ ही, कई मशहूर गायकों को भी आमंत्रित किया गया है। खास बात यह है कि 65 वर्ष तक के बुजुर्ग भी इस आयोजन में हिस्सा लेंगे।

अधिकारियों ने दी जानकारी

हरियाणा के मुख्यमंत्री प्रणब सिंह सोनी इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे, जो नई भाजपा सरकार का पहला आधिकारिक कार्यक्रम है। अधिकारियों ने बताया कि इस आयोजन में कुल 43,000 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है, जो विभिन्न दौड़ जैसे 5 किमी, 10 किमी और 21 किमी में भाग लेंगे। इसके अलावा, 500 खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, और नेहरू युवा केंद्र एवं हरियाणा पुलिस के 500 जवान स्वयंसेवक के रूप में कार्य करेंगे।

रिजर्व अधिकारी और एडीसी पंकज यादव ने बताया कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार को आयोजित बैठक में मौलाना दहिया ने बताया कि विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के सहयोग से इस कार्यक्रम को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज कराया जा सकता है, क्योंकि पंजीकरण की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Mohan Lal Badauli PC : भाजपा की हरियाणा में किलाबंदी की तैयारी, लगातार जीत के लिए अभेद और अजय संगठन खड़ा करेंगे

अन्य कार्यक्रमों का आयोजन

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर निजी खाद्य और सरकारी सूचना स्टॉल का भी निरीक्षण किया जाएगा, ताकि उपस्थित लोगों को सभी सुविधाएं प्रदान की जा सकें। इस प्रकार, यह आयोजन न केवल खिलाड़ियों के लिए, बल्कि समाज के विभिन्न वर्गों के लिए भी एक महत्वपूर्ण अवसर साबित होगा।एडीसी पंकज यादव ने जानकारी दी है कि सेक्टर 13-17 में एक भव्य आयोजन की तैयारी की जा रही है, जो चार घंटे चलेगा।

इस कार्यक्रम में 10 प्रमुख बिल्डर्स और 125 खिलाड़ी भाग लेंगे। साथ ही, कई मशहूर गायकों को भी आमंत्रित किया गया है। खास बात यह है कि 65 वर्ष तक के बुजुर्ग भी इस आयोजन में हिस्सा लेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री प्रणब सिंह सोनी इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे, जो नई भाजपा सरकार का पहला आधिकारिक कार्यक्रम है। अधिकारियों ने बताया कि इस आयोजन में कुल 43,000 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है, जो विभिन्न दौड़ जैसे 5 किमी, 10 किमी और 21 किमी में भाग लेंगे। इसके अलावा, 500 खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, और नेहरू युवा केंद्र एवं हरियाणा पुलिस के 500 जवान स्वयंसेवक के रूप में कार्य करेंगे।

Reserve अधिकारी ने बताया

रिजर्व अधिकारी और एडीसी पंकज यादव ने बताया कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार को आयोजित बैठक में मौलाना दहिया ने बताया कि विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के सहयोग से इस कार्यक्रम को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज कराया जा सकता है, क्योंकि पंजीकरण की संख्या लगातार बढ़ रही है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर निजी खाद्य और सरकारी सूचना स्टॉल का भी निरीक्षण किया जाएगा, ताकि उपस्थित लोगों को सभी सुविधाएं प्रदान की जा सकें। इस प्रकार, यह आयोजन न केवल खिलाड़ियों के लिए, बल्कि समाज के विभिन्न वर्गों के लिए भी एक महत्वपूर्ण अवसर साबित होगा।

Haryana Crime: ‘सब इंस्पेक्टर हूं’, पुलिस ने रुकवाई कार, फिर जो हुआ…सब रह गए हैरान