होम / Ambala Cantt के एक घर में दिखा कुछ ऐसा..जो पल में ही हो गया आंखों से ओझल, दहशत में परिवार 

Ambala Cantt के एक घर में दिखा कुछ ऐसा..जो पल में ही हो गया आंखों से ओझल, दहशत में परिवार 

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala Cantt : अंबाला छावनी के एक घर में ठीक ठाक घर में बैठे परिवार के बीच अचानक दहशत का माहौल बन गया और परिवार अब तक सहमा हुआ है।  दरअसल हुआ यूं कि अंबाला छावनी के लालकुर्ती बाजार स्थित घर में अचानक एक अजगर का बच्चा निकलने से वहां हड़कंप मच गया। परिवार के सदस्य अपने कमरे में बैठे हुए थे कि अचानक एक रोशनदान के पास से अजगर निकला। उसे देखते ही परिवार के लोग घबरा गए और शोर मचाने लगे, इतने में ही अजगर पलक झपकते ही आंखों से ओझल हो गया।

Ambala Cantt : रेस्क्यू के बाद भी नहीं लगा हाथ

इस सहमे परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने समाजसेवी संस्था वंदे मातरम् दल के साथ मिलकर उस अजगर का रेस्क्यू करना चाहा, लेकिन अजगर कहीं नहीं मिला। छतों से लेकर नालियों में भी उसकी तलाश की गई। फिलहाल अजगर सामने नहीं आया, जिस वजह से स्थानीय लोग व परिवार अभी भी सहमे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई करीब 5 से 7 फीट तक की है।

वीडियो में दिखने वाला रसेल वाइपर है

स्थानीय वासी नमन ने बताया कि घर में दिखने के बाद अजगर कुछ ही देर में आंखों से ओझल हो गया। उनके घर के पास एक डेयरी है और ऐसे में मोटे-मोटे चूहे घूमते रहते हैं। ऐसे में अजगर का बच्चा उसी के चक्कर में आ गया होगा। उधर, वंदे मातरम् दल से भरत ने बताया कि अजगर अक्सर नदियों के आसपास पाया जाता है। वीडियो में दिखने वाला रसेल वाइपर है जो अजगर की तरह ही दिखता है और यह काफी जहरीला होता है।

Yamunanagar Cyber Crime : पढ़ाई में मन नहीं लगता था….पिता से पैसे…तो अपना लिया साइबर क्राइम का रास्ता

Panipat Marathon में मुख्यमंत्री ने किया ड्रग्स फ्री गाना लांच, हरियाणा के इस मशहूर कलाकार ने गाया है ये गाना