होम / CM Nayab Saini: ‘हरियाणा को देंगे बड़ी सौगात’, दिवाली के मौके पर CM सैनी से बाबा रामदेव ने किया बड़ा वादा

CM Nayab Saini: ‘हरियाणा को देंगे बड़ी सौगात’, दिवाली के मौके पर CM सैनी से बाबा रामदेव ने किया बड़ा वादा

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत और कामियाबी हासिल करने के बाद CM सैनी हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आचार्यकुलम के वार्षिक महोत्सव में शिरकत की। इसी कार्यक्रम के दौरान योग गुरू बाबा रामदेव से CM सैनी ने मुलाकात की। साथ ही कार्येक्रम में मौजूद जूनापीठाधीश्वर आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी अवधेशानन्द गिरि महाराज ने नायब सैनी की जमकर तारीफ भी की। साथ ही बाबा रामदेव ने हरियाणा को बड़ी सौगात देने का भी वादा किया।

  • रामदेव देंगे हरियाणा को बड़ी सौगात
  • बाबा रामदेव ने CM की तारीफ की

Haryana Speaker: नए विधायकों को नियमों की जानकारी देने के लिए उठाया जाएगा बड़ा कदम: हरविंद्र कल्याण

रामदेव देंगे हरियाणा को बड़ी सौगात

हरिद्वार में CM सैनी से मुलाकात के बाद योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि पंतजलि के तौर हरिद्वारा से भी बड़ा आचार्यकुलम और गुरुकुलम हरियाणा में बनाएंगे। इस दौरान सीएम सैनी ने भी योग गुरु बाबा रामदेव की बात का समर्थन करते हुए हरियाणा सरकार द्वारा उनकी हैट संभव मदद करने का वादा किया। इतना ही नहीं इस दौरान नयाब सैनी ने यह भी कहा कि पतंजलि आचायर्यकुलम के स्थापना दिवस पर मझे हरिद्वारा आने का मौका मिला है। यह मेरे लिये सौभाग्य की बात है। आचार्यकुलम की स्थापना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई थी। आज ही के दिन योग गुरू बाबा राम देव ने हरियाणा में आचार्यकुलम और गुरुकुलम बनाने की बड़ी घोषणा की है।

Patanjali Yogpeeth के आचार्यकुलम के वार्षिकोत्सव में पहुंचे सीएम सैनी, हरियाणा के लिए रामदेव की इस “बड़ी घोषणा” पर जताया आभार 

बाबा रामदेव ने CM की तारीफ की

इतना ही नहीं CM सैनी की तारीफ में बाबा रामदेव ने कहा कि नयाब सैनी नायाब हैं, उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात दौरान जब सीएम सैनी को लेकर बातचीत हुई तो उन्होंने हमेशा तारफी की। साथ ही सैनी के लिए कहा कि बहुत विनम्र और इतना पुरुषार्थी और धैर्यवान हमारे देश में ऐसा दूसरा कोई और मुख्यमंत्री नहीं है। हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखते हैं और मोदी जी इनको अत्यंत स्नेह करते हैं।

Ambala Cantt के एक घर में दिखा कुछ ऐसा..जो पल में ही हो गया आंखों से ओझल, दहशत में परिवार