होम / Festival Season Guidline: सावधान! अगर दिवाली के मौके पर की हुड़दंगई, तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा

Festival Season Guidline: सावधान! अगर दिवाली के मौके पर की हुड़दंगई, तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Festival Season Guidline: हो जाइए सावधान क्यूंकि त्योहारों के मौके पर हरियाणा पुलिस ने हुड़दंगियों के लिए बेहतरीन इंतजाम कर रखे हैं। दरअसल, लोकसभा और विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण करवाने वाली जिला पुलिस ने त्यौहारी सीजन में व्यापारियों और आम जनता को सुरक्षित सफर कराने के लिए बेहतरीन इंतजाम कर लिए हैं। हरियाणा के चप्पे चप्पे पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है, वहीं सड़कों पर लगातार सुरक्षित माहौल के लिए राऊंड लगाए जा रहे हैं। साथ ही थाना और चौकी प्रभारी भी अपने मुलाजिमों के साथ बाजारों में व्यापारियों को जागरूक कर रहे हैं। इतना ही नहीं कोई भी हादसा होने पर या समस्या होने पर आम जनता को अपना नंबर भी शेयर कर रहे हैं।

  • हुड़दंगई पर होगा सख्त एक्शन
  • पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

CM Nayab Saini: ‘हरियाणा को देंगे बड़ी सौगात’, दिवाली के मौके पर CM सैनी से बाबा रामदेव ने किया बड़ा वादा

हुड़दंगई पर होगा सख्त एक्शन

इतना ही नहीं बल्कि दीपावली और छठ को लेकर बाजारों में तैयारियां पूरी है और पुलिस प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गई है । सड़क पर हंगामा करने वाले हुड़दंबाज को बख्शा नहीं जाएगा। दिवाली के मौके पर किसी भी तरह का खराब माहौल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही इसमें किसी भी तरह की बाधा या खलल न पड़े, इसके मद्देनजर जिला पुलिस प्रशासन द्वारा तमाम सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिले में जगह-जगह पुलिस के जवान नजर जमाए बैठे हैं।

Patanjali Yogpeeth के आचार्यकुलम के वार्षिकोत्सव में पहुंचे सीएम सैनी, हरियाणा के लिए रामदेव की इस “बड़ी घोषणा” पर जताया आभार 

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

फीवाली के मौके पर बरती जा रही सुरक्षा को लेकर सिविल थाना प्रभारी विष्णु मित्र ने कहा कि पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा के निर्देश अनुसार त्यौहार के अवसर पर सुरक्षा के मद्देनजर शहर में पुलिस ने नाके लगाए गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि बिना वर्दी के जवान भी तैनात किए गए हैं ताकि भीड़-भाड़ वाले इलाके में संदिग्धों पर खास नजर रखी जा सके। बाजार में खरीदारी करने पहुंची महिलाओं को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत