होम / Festival Season : त्योहारों के मद्देनजर पुलिस की यहां सुरक्षा कड़ी, एक्स्ट्रा पुलिस फ़ोर्स भी तैनात

Festival Season : त्योहारों के मद्देनजर पुलिस की यहां सुरक्षा कड़ी, एक्स्ट्रा पुलिस फ़ोर्स भी तैनात

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Festival Season : प्रदेश में त्योहारों के मद्देेनजर पुलिस ने कड़े बंदोबस्त कर लिए हैं। सभी जिलों में सुरक्षा कड़ी की गई है। ईधर अंबाला की बात करें तो यहां त्योहारों के मौसम को देखते हुए अंबाला पुलिस ने भी पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी है। बाज़ारो में कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए बाज़ारो में सुरक्षा तैनात कर दी गई है। एसपी अंबाला के अनुसार 25 जगहों पर नकाबन्दी की गई है। यही नहीं, सभी पुलिस थानों में भी एक्स्ट्रा फ़ोर्स दी गई है।

Haryana Nayab Government : प्रदेश में हावी अफसरशाही पर नकेल कसने की तैयारी में नायब सरकार

Festival Season : खरीदारी को लेकर बाजाराें में बढ़ी भीड़

दीपावली त्यौहार आने वाला है और ये त्योहार हर वर्ग के लोग मनाते हैं, जिसके लिए सभी बाजार से खरीदारी भी खूब जमकर करते हैं और इसलिए बाज़ारों में भीड़ भी बहुत बढ़ जाती है, ऐसे में पुलिस विभाग की जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है, इसके लिए पुलिस ने जगह-जगह पुलिस नाके लगा दिए हैं। बाज़ारों में भी हर जगह पुलिस कर्मी खड़े हैं। यही नहीं एसपी अंबाला के अनुसार सभी पुलिस थानों में एक्स्ट्रा पुलिस फ़ोर्स भेज दी गई है ताकि किसी भी तरह से सुरक्षा को घात न पहुंचे।

यहां लगाए गए 25 पुलिस नाके

एसपी अंबाला सुरेन्द्र भोरिया ने बताया कि जैसे सभी जानते हैं कि त्योहारों का सीजन चल रहा है, इसके लिए सबसे पहले सभी लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं और साथ ही सभी को आश्वस्त करते हैं कि पुलिस की तरफ से सभी पुख्ता इंतज़ाम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बाज़ारों में भीड़भाड़ भी बढ़ गई है, इसके लिए सभी पुलिस थानों में एक्स्ट्रा फ़ोर्स भेज दी है साथ ही 25 पुलिस नाके लगाए हैं।

Haryana Rohtak : हरियाणा में पुलिस और व्यापारियों के बीच मचा घमासान, सड़कों पर उतरे दुकानदार