होम / Haryana Crime News: सरेआम बदमाशों ने घर में घुसकर चलाई गोलियां, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए पूरा मामला

Haryana Crime News: सरेआम बदमाशों ने घर में घुसकर चलाई गोलियां, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime News: हरियाणा में लगातार बदमाशों की बदमाशी देख प्रदेश की जनता में अलग ही खौफ देखने को मिल रहा है। लगातार कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो आपका दिल दहला देंगे। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के सोनीपत से सामने आया है। दरअसल हरियाणा के समीपत में बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर में घुसकर युवक पर फायरिंग कर दी। पेट में गोली लगने से युवक की हालत गंभीर है। उसका PGI रोहतक में इलाज चल रहा है। आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों हुआ। इसे जानने के लिए आपका खबर पड़ना जरूरी है।

  • जानिए पूरा मामला
  • वारदात को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

Haryana Rohtak: हरियाणा में पुलिस और व्यापारियों के बीच मचा घमासान, सड़कों पर उतरे दुकानदार

जानिए पूरा मामला

दरअसल, सोनीपत के गोहाना के गांव खानपुर कलां में बाइक सवार तीन युवकों ने घर में घुसकर ग्रामीण युवक पर ताबड़तोड़ गोली चला दी । जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोली युवक के पेट में लगी है। घायल को परिजन रोहतक पीजीआई लेकर गए है। थाना सदर गोहाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Haryana-CM Yogi: CM योगी पहुंचेंगे आज धर्मनगरी, कार्येक्रम में शामिल होकर मुख्यमंत्री नायब सैनी से करेंगे मुलाकात

वारदात को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

दरअसल गांव भैंसवाल कलां निवासी अत्यंत रविवार रात को अपने घर पर मौजूद था। इसी दौरान तीन युवकों ने घर में घुसकर अत्यंत के पेट में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल को रोहतक पीजीआई लेकर गए है। घायल का रोहतक के पीजीआई में उपचार चल रहा है। सदर थाना गोहाना पुलिस का कहना है कि घायल के बयान दर्ज करने के बाद उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Haryana Weather Update: दिवाली से पहले ठंड का अहसास, हरियाणा के बदले मिजाज, जानिए मौसम के हाल