होम / SBI Bank Customer के साथ धोखा, डेबिट कार्ड बदलकर खाते से निकली इतनी रकम

SBI Bank Customer के साथ धोखा, डेबिट कार्ड बदलकर खाते से निकली इतनी रकम

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), SBI Bank Customer : जुलाना में एसबीआई के एटीएम से एक व्यक्ति का डेबिट कार्ड बदलकर खाते से 55 हजार रुपए निकालने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। गांव लिजवाना खुर्द निवासी कृष्ण कुमार ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 अक्टूबर को वह जुलाना के स्टेट बैंक आफ इंडिया की एटीएम से रुपये निकालने के लिए गया था। जहां पर पहले से ही एक युवक खड़ा हुआ था। जब उसने डेबिट कार्ड से रुपये निकालने का प्रयास किया तो रुपये नहीं निकले।

SBI Bank Customer  : युवक ने उसका डेबिट कार्ड ले लिया

इस पर युवक ने उसका डेबिट कार्ड ले लिया और डेबिट कार्ड एटीएम में डालकर मेरे को पिन डालने के लिए कहा। उसने पिन डाला, लेकिन फिर भी रुपये नहीं निकले। इसके बाद युवक ने डेबिट कार्ड को कवर में डालकर वापस दे दिया। इसके बाद मैं एचडीएफसी बैंक के एटीएम में चला गया। जहां पर पीछे-पीछे युवक वहां पर भी आ गया। जहां पर युवक ने सहायता के नाम पर डेबिट कार्ड दे दिया, लेकिन वहां भी रुपये नहीं निकले।

अज्ञात युवक ने डेबिट कार्ड बदलकर उसके खाते से 55 हजार रुपये निकाले

उसने बताया कि रात को उसके खाते से रुपये निकलने का मैसेज आने लगे। जब उसने बैंक के कस्टमर केयर पर बात की तो उन्होंने बताया कि डेबिट कार्ड के माध्यम से राशि निकाली गई है। जब उसने डेबिट कार्ड को संभाला तो वह किसी रमेश नाम के व्यक्ति का दिया हुआ था। उसने बताया कि अज्ञात युवक ने डेबिट कार्ड बदलकर उसके खाते से 55 हजार रुपये निकाले हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

Diwali Festival 2024 : अबकी बार इतने…दिन का होगा दीपावली महोत्सव, उत्साह चरम पर, तैयारियों में जुटे लोग

Aam Aadmi Party पर मंत्री विज का तंज, बोले “ये लोग घर बैठे-बैठे ही गुब्बारे छोड़ते रहते हैं”