होम / New Year 2022 Celebrations In Shimla जश्न की तैयारियां, पर्यटकों में भारी उत्साह

New Year 2022 Celebrations In Shimla जश्न की तैयारियां, पर्यटकों में भारी उत्साह

• LAST UPDATED : December 31, 2021

इंडिया न्यूज, शिमला
New Year 2022 Celebrations In Shimla क्रिसमस के बाद अब नए साल के जश्न को पर्यटकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। भारी संख्या में सैलानियों का शिमला पहुंचने का दौर शुरू हो चुका है। वहीं दो साल बाद विंटर टूरिस्ट सीजन के दौरान शिमला में रिकॉर्ड सैलानियों के पहुंचने से पर्यटन कारोबारियों में काफी उत्साहित देखने को मिल रहा हैं। बता दें कि होटल और रेस्टोरेंटों में न्यू ईयर पार्टी में जमकर धमाल मचने की तैयारियां हैं। वहीं सैलानियों को हुजूम उमड़ने के बाद कारोबारियों के चेहरे भी खिल उठे हैं।

होटलों में 70 से 80% ऑक्यूपेंसी (New Year 2022 Celebrations In Shimla)

ज्ञात रहे कि क्रिसमस के दौरान भी जुटी भीड़ से कारोबारियों ने करोड़ों की कमाई की। अब इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर भी सैलानियों के शिमला पहुंचने पर कमाई दोगुनी होने की पूरी उम्मीद है। वहीं आपको यह भी बता दें कि क्रिसमस के बाद से इस सेलिब्रेशन पर भी शहर के होटलों में 70 से 80% आॅक्यूपेंसी चल रही है। न्यू ईयर सैलिब्रेशन के लिए बुधवार से ही सैलानी शिमला पहुंचने शुरू हो गए थे। इस पर्व को लेकर शहर के होटल संचालकों के अलावा सभी रेस्टोरेंट और गिफ्ट शॉप संचालकों ने भी न्यू ईयर सैलिब्रेशन के लिए खास तैयारियां की हुई हैं।

सभी होटलों में एडवांस बुकिंग : प्रिंस कुकरेजा (New Year 2022 Celebrations In Shimla)

वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकरा शिमला होटलियर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रिंस कुकरेजा ने जानकारी दी कि दिल्ली में ज्यादा सख्ती के बाद शिमला में ज्यादा सैलानियों के पहुंचने की उम्मीद है। इसके अलावा कुकरेजा ने यह भी बताया कि 2 जनवरी तक के लिए शहर के अधिकतर होटलों में 100 फीसदी तक ऑक्यूपेंसी है।

Also Read: Omicron Death Case In India महाराष्ट्र के बाद राजस्थान में वेरिएंट से मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox