होम / Rewari Crime News Update तेल चोरी का अंतरराज्यीय गिरोह पकड़ा

Rewari Crime News Update तेल चोरी का अंतरराज्यीय गिरोह पकड़ा

• LAST UPDATED : January 22, 2022

Rewari Crime News Update

इंडिया न्यूज, रेवाड़ी
Rewari Crime News Update जिला पुलिस ने शनिवार को तेल चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह को पकड़ा है। गिरोह में शामिल एक बदमाश की गर्लफ्रेंड पहले तेल पाइप लाइनों की रेकी करती थी और फिर बाद में गिरोह के सदस्य वारदात को अंजाम देते थे। पुसिस ने इस मामले में शामिल 9 बदमाशों को दबोच लिया है।

सीसीटीवी व मोबाइल लोकेशन के आधार पर काबू किए (Rewari Crime News)

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों से 25 लाख रुपए के पेट्रोल टैंकर और अन्य सामान बरामद किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी सीआईए-2 धारूहेड़ा की टीम ने सीसीटीवी व मोबाइल लोकेशन के आधार पर की है। कड़ी पूछताछ करने पर गिरोह ने एक साल में एचपीलीएल और आईओसी की पाइप लाइन में सेंध लगाकर तेल चोरी की कुल 12 वारदातें कबूलीं। वहीं पुलिस ने आरोपियों के साथ 50 हजार में वॉल्व लगाने वाला भी दबोच लिया है। मालूम हुआ है कि वारदात में शामिल बैंदा नामक बदमाश की प्रेमिका तेल पाइप लाइनों की रेकी करती थी। 15 में से 9 को पकड़ लिया गया है और बाकी को पुलिस तलाश कर रही है।

ये सामान बरामद किया गया (Rewari News)

आरोपियों से 7 वाहन बरामद हुए हैं, जिनमें 2 छोटे टैंकर, 2 बड़े टैंकर, 2 कारें और एक छोटा ट्रक के अलावा एक पंप, मोटर, पाइप रेंच व ड्रम बरामद शामिल हैं। वहीं पुलिस ने एक बड़े टैंकर में 22 हजार लीटर यानी 25 लाख मूल्य का पेट्रोल भी बरामद किया।

Also Read: Indian Oil Extra Green Diesel & Green Combo Lubricant भारत में पहला ट्रॉयल हरियाणा से शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook