होम / Murder News In Sirsa सिरसा में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या

Murder News In Sirsa सिरसा में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या

• LAST UPDATED : February 8, 2022

Murder News In Sirsa सिरसा में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या

इंडिया न्यूज़, सिरसा

Murder News In Sirsa : गांव दमदमा में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार थाना रानियां के गांव दमदमा का बलवीर सिंह उर्फ बग्गा प्यारा सिंह उम्र जोकि मेहनत मजदूरी का कार्य करता था। उसकी पत्नी व बच्चे अज्ञात कारणों के चलते सिरसा अपने मायके में रहते थे।(Murder News In Sirsa) देर रात्रि अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस

उसका शव लहू लुहान स्थिति में चारपाई के नीचे पड़ा पाया गया। घटना की सूचना मिलते ही रानियां थाना प्रभारी साधूराम व करीवाला चौंकी प्रभारी चरणजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी साधूराम ने बताया कि मृतक बलवीर सिंह घर में अकेला रहता था।

देर रात्रि किसी अज्ञात व्यक्ति ने बलवीर के सिर पर वार करके हत्या कर दी,चोट के अनुसार किसी व्यक्ति ने सिर के पिछले भाग पर किसी हथियार से वार किया है, जिसके कारण उसका काफी खून मौके पर ही बह गया।(Murder News In Sirsa) मृतक की बहन ने सुबह जब आकर देखा तो वह लहूलौहान स्थिति में चारपाई के नीचे पड़ा था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस जांच में जुट में गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है व घटना स्थल से अहम सबूत भी एकत्र किए है। मृतक की बहन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Also Read : Praveen Kumar Death नहीं रहे महाभारत के ‘भीम’, 74 साल की उम्र में ली प्रवीण कुमार ने अंतिम सांस

Connect With Us: Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox