होम / Viral Video Of Drunk Man शराबी का 112 पर कॉल, बोला- चेक कर रहा था गाड़ी आएगी या नहीं

Viral Video Of Drunk Man शराबी का 112 पर कॉल, बोला- चेक कर रहा था गाड़ी आएगी या नहीं

• LAST UPDATED : February 13, 2022

Viral Video of Drunk Man शराबी का 112 पर कॉल, बोला- चेक कर रहा था गाड़ी आएगी या नहीं

इंडिया न्यूज़, पंचकूला:

Viral Video of Drunk Man : नशे में धुत्त एक शराबी ने 112 पर कॉल की। पंचकूला पुलिस पहुंचने पर बोला मैं तो चेक कर रहा था गाड़ी आएगी या नहीं? आज इस व्यक्ति का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हरियाणा के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पंकज नैन आईपीएस ने भी इस व्यक्ति की वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसे अब तक 8000 से अधिक लोग देख चुके हैं।

आधी रात को की थी काल

पंचकूला में शराबी को शराब का ऐसा नशा चढ़ा कि उसने पुलिस को ही फोन घुमा दिया। नशे में धुत्त व्यक्ति ने आधी रात में डायल 112 पर कॉल कर दी। (Viral Video of Drunk Man) फिर क्या था पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। घटना पंचकूला के रायपुररानी की है। जहां एक शराबी आधी रात में पुलिस के होश उड़ा दिए। (Viral Video of Drunk Man) जब पुलिस उसके पास पहुंची तो शराबी ने बोला कि मैं तो देखना चाहता था कि पुलिस की गाड़ी आती भी है या नहीं। पुलिस ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

रायपुररानी का है यह युवक

हरियाणा के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पंकज नैन ने भी इस व्यक्ति की वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे अबतक 8000 से अधिक लोग देख चुके हैं। पंकज नैन आईपीएस वीडियो की कैप्शन में लिखा कि पीने के बाद जनता को पुलिस की याद आती है। (Viral Video of Drunk Man) दो दिन से पुलिस की गाड़ी नहीं दिखी तो 112 पर फोन मिला लिया। रायपुररानी के गांव टपरियां के 42 वर्षीय नरेश कुमार जो कि मेहनत मजदूरी करता है। नरेश का एक लड़का है जो स्कूल में पढ़ता है।

देखना चाहता था पुलिस की कार्य कुशलता

वायरल वीडियो में नशे में धुत व्यक्ति से पुलिस जवान पूछ रहा है कि आपने 112 नंबर पर कॉल किया। इस पर नशे में झूल रहे नरेश कुमार बोला कि शाम पांच बजे वाली गाड़ी आ नहीं आ रही थी। (Viral Video of Drunk Man) मैं पैदल जा रहा था और कोई गाड़ी भी नहीं दिखी। इसलिए कॉल करके देखना चाह रहा था कि पुलिस काम कर रही है या नही। व्यक्ति ने कहा कि तीन दिन से गाड़ी आ जा नहीं रही थी। (Viral Video of Drunk Man) पुलिस जवानों ने शराबी से पूछा कि शराब क्यों पी है। तो उसने जवाब दिया कि मैं घर से मोरनी आया था।

Also Read : गृह मंत्री विज ने यूएई के निवेशकों को हरियाणा में निवेश के लिए किया आमंत्रित
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफे के बाद पहली बार चुनाव प्रचार करने पहुंचे हरियाणा
Haryana NCB : नशा तस्कर 2 किलो 399 ग्राम गांजा सहित काबू
Haryana Polls 2024 : प्रदेशभर में निकाले जा रहे फ्लैग मार्च, जनता को किया जा रहा जागरूक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox