होम / Shruti Haasan Turns Corona Positive श्रुति हासन हुई कोरोना पाजिटिव

Shruti Haasan Turns Corona Positive श्रुति हासन हुई कोरोना पाजिटिव

• LAST UPDATED : February 27, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई

Shruti Haasan Turns Corona Positive : श्रुति हासन हुई कोरोना पाजिटिव

श्रुति हासन कोरोना संक्रमित हो गयी है। श्रुति हासन अपने स्वास्थ्य अपडेट के बारे में प्रशंसकों को सूचित करते हुए, इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा।

Shruti Haasan Turns Corona Positive

इससे पहले साउथ की कई हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। महेश बाबू, कीर्ति सुरेश, महेश बाबू, खुशबू सुंदर, विष्णु विशाल, त्रिशा और अन्य हाल ही में से उबरे हैं।

Shruti Haasan Turns Corona Positive

श्रुति हासन के पिता और सुपरस्टार कमल हासन भी कुछ समय पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे। स्टार को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। कमल हासन प्रभाव से पूरी तरह से उबर चुके हैं। अपने स्वास्थ्य के बारे प्रशंसकों को सूचित करते हुए, कमल हासन ने ट्वीट किया, यूएसए से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी हुई थी ।

Shruti Haasan Turns Corona Positive

जब मैंने टेस्ट करवाया तो उसमें कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। और मैंने खुद को अस्पताल में आइसोलेट कर लिया है। हर किसी को यह महसूस करते हुए सतर्क रहना चाहिए।

Shruti Haasan Turns Corona Positive

Also Read: New Movie Shooting of Siddhart Malhotra सिद्धार्त मल्होत्रा और साउथ इंडियन एक्ट्रेस राशि पहुंची दिल्ली शूटिंग के लिए

Also Read: Guru Randhawa’s New Music Abum is Going to be Released : गुरु रंधावा की नई म्यूजिक एलबम रिलीज होने जा रही हैं

Also Read: This Pair Will be Seen Together Once Again एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

Also Read: Shruti Haasan Turns Corona Positive श्रुति हासन हुई कोरोना पाजिटिव

Connect With Us : Twitter Facebook