होम / Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed निमार्ता भूषण कुमार का रिलीज डेट को लेकर खुलासा!

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed निमार्ता भूषण कुमार का रिलीज डेट को लेकर खुलासा!

• LAST UPDATED : February 27, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed : निमार्ता भूषण कुमार का रिलीज डेट को लेकर खुलासा!

आदिपुरुष हिंदी सिनेमा की ऐसी फिल्म है जिसे सबसे अधिक बजट के साथ तैयार किया जा रहा है। 400 करोड़ के बजट के साथ बन रही यह फिल्म प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि अब सिनेमा घरों के ओपन हो जाने से बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed

आपको बता दें कि अभी आमिर खान ने अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को लेकर घोषणा की है। कि यह मूवी अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में आमिर ने आदिपुरुष की पूरी टीम को तारीख छोड़ने के लिए धन्यवाद किया हैं। हालांकि रामायण पर आधारित इस ओम राउत के निर्देशन की नई रिलीज डेट पर बवाल खडा हो गया है।

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed

प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आंएगे।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिवाली 2022 वीकेंड पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर जोरदार चर्चा है। हालिया इंटरव्यू में निमार्ता भूषण कुमार से दीवाली पर फिल्म आदिपुरुष को रिलीज करने की प्लानिंग के बारे में पूछा तो उन्होने कहा कि अभी हमने आदिपुरुष के लिए रिलीज की तारीख तय नहीं की है। एक बार फैसला लेने के बाद हम इसकी घोषणा करेंगे। दिवाली वीकेंड के लिए पहले से ही बाकि फिल्मों की घोषणा की जा चुकी है।

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed

हम भी एक सही तारीख की तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आदिपुरुष को सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। जहां प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते हुए नजर आंएगें, वहीं सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते नजर आएंगें। इस महाकाव्य में सीता की भूमिका निभाने के लिए कृति सेनॉन को चुना गया हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है और अब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है।

Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed

Also Read: Guru Randhawa’s New Music Abum is Going to be Released : गुरु रंधावा की नई म्यूजिक एलबम रिलीज होने जा रही हैं

Also Read: This Pair Will be Seen Together Once Again एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

Also Read: Shruti Haasan Turns Corona Positive श्रुति हासन हुई कोरोना पाजिटिव

Also Read: Producer Bhushan Kumar’s Release Date Revealed निमार्ता भूषण कुमार का रिलीज डेट को लेकर खुलासा!

Connect With Us : Twitter Facebook