होम / Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good फेस शेप के अनुसार ही बैग लें महिलाएं लगेंगी अच्छी

Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good फेस शेप के अनुसार ही बैग लें महिलाएं लगेंगी अच्छी

• LAST UPDATED : February 28, 2022

Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good फेस शेप के अनुसार ही बैग लें महिलाएं लगेंगी अच्छी

इंडिया न्यूज ।

Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good : किस फेस शेप की महिला को कौन सा क्लर्स,साइज का बैग प्रयोग करना चाहिए । जिसकी वजह से वह औरों से अलग लगे तो जानें । आज हम आपको फेस शेप के अनुसार बैग के साईज के बारे मे बताते है । जिसकी वजह से महिलाएं अपने लिए अलग से पर्सनल्टी तैयार कर सकती है ।

वैसे जब महिलाएं अपने रेग्युलर लुक से बोर हो जाती हैं तो एक डिफरेंट और न्यू लुक क्रिएट करने के लिए वह एक हेयरकट करवाती हैं। हालांकि,हेयरकट के जरिए एकदम यूनिक लुक कैरी करने का सबसे अच्छा आइडिया है कि आप बैंग्स कट करवाएं।

हालांकि,यह माना जाता है कि जिन महिलाओं का माथा चौड़ा होता है या फिर जिनका चेहरा लंबा होता है, उनके चेहरे पर बैंग्स अच्छे लगते हैं। यह यकीनन ऐसे फेस शेप के लिए एक अच्छा हेयर कट है। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि अन्य फेस शेप की महिलाएं बैंग्स लुक कैरी नहीं कर सकतीं। जिस तरह महिलाओं का फेस शेप राउंड से लेकर स्क्वेयर तक होता है,ठीक उसी तरह बैंग्स में भी ब्लंट कट से लेकर कर्टेन बैंग्स लुक होते हैं। इसलिए एक परफेक्ट लुक पाने के लिए जरूरी है कि आप सही बैंग्स टाइप का चयन करें।

लॉन्ग फेस शेप के लिए बैंग्स Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good

जिन महिलाओं का चेहरा लंबा होता है,उन पर बैंग्स लुक काफी अच्छा लगता है। आप एक स्टनिंग लुक पाने के लिए हैवी फ्रिंज स्टाइल को चुन सकती हैं। यह आपके चेहरे की लेंथ को बैलेंस करेगा और इसे अधिक लंबा नहीं दिखाएगा। आप इस बैंग्स लुक को लंबे बालों या शोल्डर-लेंथ हेयरकट के साथ कंप्लीट करें।

वहीं,अगर आप हैवी या फुल फ्रिंज लुक को कैरी नहीं करना चाहती हैं तो ऐसे में एंगल्ड साइड-स्टेप्ट बैंग्स भी लॉन्ग फेस के लिए सलेक्ट कर सकती हैं। इसके अलावा, आप सेंटर पार्टिड बैंग्स को भी अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। हालांकि, इस लुक में कोशिश करें कि आपके बैंग्स थोड़े लंबे हों और वह आपको फेस को फ्रेम करते हुए ब्यूटीफुल दिखाएं।

हार्ट फेस शेप के लिए बैंग्स

जिन महिलाओं का फेस शेप हार्ट होता है, उनका फोरहेड अधिक वाइड होता है, जबकि चिन प्वाइंटेड होता है। ऐसे में आप लॉन्ग चॉपी फ्रिंज बैंग्स का चयन कर सकती हैं। इस तरह के बैंग्स की खासियत यह होती है कि वह आपके वाइट फोरहेड और प्वाइंटेड चिन को बैलेंस लुक देने में मदद करता है।

आप चाहें तो इसमें डिफरेंट लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। लेकिन जब आप चॉपी फ्रिंज बैंग्स को सलेक्ट कर रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि यह बहुत अधिक छोटे या हैवी ना हों। वहीं, टेपर्ड बैंग्स भी हार्ट फेस शेप वाली महिलाओं पर अच्छे लगते हैं। आप टेपर्ड बैंग्स को मैसी बन या टॉप नॉट हेयरस्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं और एक चिक लुक पा सकती हैं।

स्क्वेयर फेस शेप के लिए बैंग्स

स्क्वेयर फेस शेप के लिए ए-शेप्ड बैंग्स काफी अच्छे माने जाते हैं, क्योंकि यह आपके एंग्युलर फीचर्स को सॉफ्ट लुक देने में मदद करते हैं। इतना ही नहीं, यह एक लेंथ का इल्यूजन भी क्रिएट करते हैं, क्योंकि इस तरह के बैंग्स में आपके फोरहेड का सेंटर पार्ट ही नजर आता है। वहीं, अपने लुक में एक रिलैक्स वाइब्स एड करने के लिए स्क्वेयर फेस शेप की महिलाएं विस्पी बैंग्स लुक को भी कैरी कर सकती हैं। यह बैंग्स भी आपके जॉलाइन के एंगल्स को सॉफ्ट करने में मदद करते हैं, जिससे आपके पूरे फेस शेप को एक बैलेंस लुक मिलता है।

ओवल फेस शेप के लिए बैंग्स

अगर आपका फेस शेप ओवल है तो आप यकीनन बेहद लकी हैं,क्योंकि आप कई तरह के बैंग्स को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं और इस तरह कई डिफरेंट लुक्स क्रिएट कर सकती हैं। ऐसी महिलाओं पर फुल ब्लंट कट बैंग्स काफी अच्छा लगता है। यह आपके फेस को एक स्मार्ट लुक देता है। इसके अलावा, साइड स्वेप्ट बैंग्स के जरिए एक सॉफ्ट और डेंटी लुक क्रिएट कर सकती हैं। वहीं, ए-शेप्ड बैंग्स भी ओवल फेस शेप के लिए एक अच्छा आप्शन माने जाते हैं।

Take Bag According to The Face Shape Women Will Look Good

READ MORE :Follow These Tips to Make Eyelashes Look Long and Beautiful पलकें लंबी और सुंदर दिखें तो अपनाएं ये टिप्स

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?
MP Naveen Jindal: ‘हिंसा निंदनीय है…’, MP नवीन जिंदल की कबड्डी प्लेयर पर हमले के मामले में बड़ी प्रतिक्रिया
Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार
Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी
Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट
Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या कहा?
Innocent Child Rape and Murder : पड़ोसी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया जंगल, पहले किया रेप फिर कर डाली हत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox