होम / Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics देखिए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की पहली होली की तस्वारें

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics देखिए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की पहली होली की तस्वारें

• LAST UPDATED : March 19, 2022

इंडिया न्यूज

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics : देखिए विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की पहली होली की तस्वारें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपनी पहली होली मना रहे हैं। कटरीना अपनी पहली होली पति विक्की के साथ ससुराल में मना रही हैं। ये बातें खुद कैटरीना ने अपने परिवार के साथ होली खेलते हुए दो तस्वीरें शेयर कर फैन्स को बताई हैं। एक्ट्रेस ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की, शादी के बाद दोनों की यह पहली होली है। फैंस इस कपल की होली फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब फैंस इस कपल की फोटो देखकर काफी खुश हैं।

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics

कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर अपनी पहली होली की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं,। इसके साथ ही उन्होंने तीन हार्ट इमोजी शेयर किया है। इन तस्वीरों में कैट, विक्की सहित अपने सास-ससुर और देवर सनी कौशल के साथ गुलाल में रंगी दिखाई दे रही हैं। सभी वाइट आउटफिट में दिख रहे हैं।
एक्ट्रेस की फोटो पर उनके फैन्स ताबडतोड़ कमेंट कर उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लुक पर प्यार बरसा रहे हैं। कैट के पोस्ट पर अबतक 8 लाख ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है।

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics

बीती रात को कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। जहां यह खूबसूरत कपल हाथों में हाथ डाले पहुंचा था। कैटरीना स्यान ब्लू कलर की मिनी ड्रेस में कातिलाना लग रही थीं, जबकि काले रंग के टक्सीडो में विक्की कौशल कूल दिख रहे थे। दोनों पार्टी में जमकर कपल गोल्स देते हुए देखे गए।

Check Out Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s First Holi Pics

Also Read: Pathan Movie Photoshoot पठान मूवी फोटोशूट

Also Read: Warrant Issued Against Shilpa Shetty’s Mother Sunanda Shetty शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ हुआ वारंट जारी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox