होम / शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आईं पहली तस्वीरें First Visuals From Ranbir-Alia Wedding

शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आईं पहली तस्वीरें First Visuals From Ranbir-Alia Wedding

• LAST UPDATED : April 14, 2022

First Visuals From Ranbir-Alia Wedding

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

First Visuals From Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई के पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए और एक दूसरे को अपने जीवन साथी के रूप में स्वीकार किया। इससे पहले कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुईं। सभी रस्मों के दौरान दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही मौजूद रहे। रणवीर और आलिया के शादी के बंधन में बंधने के बाद सोशल मीडिया पर ‘#Mr & Mrs Kapoor’ ट्रेंड कर रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद कपल जल्द ही बाहर आकर मीडिया के सामने पहली पब्लिक अपीयरेंस देंगे। इसके बाद सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने जाएंगे।

शादी में शामिल हुए जेह

रणवीर और आलिया की शादी में करीना कपूर खान का दूसरा बेटा जेह भी शामिल हुआ है। जेह और करीना की एक फोटो सामने आयी है जिसमें जेह कुरता पायजामा पहने नजर आ रहा है।

साथ ही कुछ और फोटो भी सामने आईं हैं जिनमें रणबीर की बहन रिद्धिमा और आलिया की मां सोनी राजदान। एक अन्य तस्वीर में रणबीर की चचेरी बहन निताशा नंदा के साथ पोज देतीं दिख रही हैं।

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox