होम / IPL 2022 : क्या प्लेऑफ तक पहुंच पाएंगी MI vs CSK

IPL 2022 : क्या प्लेऑफ तक पहुंच पाएंगी MI vs CSK

• LAST UPDATED : April 20, 2022

क्या प्लेऑफ तक पहुंच पाएंगी MI vs CSK

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

IPL 2022 : IPL आईपीएल के 15वें सीजन में लिग की दो सबसे बड़ी टीम जिन्होंने कई बार आईपीएल लीग का खिताब अपने नाम किया है। मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इन दोनों टीमों का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक अपने 6 मुकाबलों में से केवल एक ही मुकाबला जीता है। वहीं मुंबई की टीम ने 6 मुकाबलों में से अब तक एक भी मुकाबला नही जीत पाई है। दोनों टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए अब सबके मन में एक ही सवाल है कि इन दोनों टीमों में खेलने की उम्मीद अभी जिंदा है या नही।

IPL 2022

5 बार IPL चैंपियन रह चुकी MI (IPL 2022)

IPL 2022

IPL आइपीएल के 15वे सीजन में अब तक खेले गए मुकाबलों में पांच बार चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन सबसे ज्यादा खराब रहा है। मुंबई टीम ने अब तक इस सीजन में अपना खाता भी नही खोल पाई है। वहीं चार बार आईपीएल का खिताब जितने वाली चेन्नई का प्रदर्शन भी कुछ खास नही रहा है।

इस सीजन में आई नई दोनों टीमे लखनऊ और गुजरात का प्रदर्शन शादार रहा है। गुजरात की टीम इस सीजन 10 अंकों पर अंक तालिका में प्रथम स्थान पर है। आईपीएल में सभी टीमों का प्रदर्शन इन दोनों टीमों के मुताबिक सही रहा है। जिसकी वजह से चेन्नई और मुंबई के प्लेऑफ (Playoff) का सफर खत्म ही माना जा रहा है।

CSK ने 6 मैचों में से 1 में की जीत हासिल

IPL 2022

IPL आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई टीम के प्रदर्शन ने भी अपने फैंस को निराश किया है। चेन्नई टीम ने अब तक 6 मुकाबलों में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है। चेन्नई टीम के पास अब 8 मैच और बचे है। अब टीम का इन मैचों में प्रदर्शन कैसा होगा ये उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। यदि टीम अपने सारे मुकाबले जीत भी लेती है तो चेन्नई टीम का रन रेट के चक्कर में फंस जाएगी। टीम का रन रेट अब तक 0.638 रहा है और प्लेऑफ (Playoff) की उम्मीदों को कायम रखने के लिए टीम को आगे बड़ी जीत हासिल करनी पड़ेगी।

MI को करना पड़ा लगातार हार का सामना

IPL 2022

मुंबई इंडियेस (MI) का ये पहला ऐसा सीजन है जिसमें उन्हें लगातार छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने लगातार पांच मैच हारने के बाद भी टीम ने लीग मे खेलने की जगह बनाई थी लेकिन टीम ने अपना अगले मैच यानी 6 मैच भी गवा दिए हैं। मुंबई टीम के अब 8 मैच और बचे हैं। मुंबई टीम को लगातार 8 मैच जीतना आसान नही होगा। इन मुकाबलों को जीतने के बाद भी मामला नेट रन रेट का होगा जो मुंबई का बहुत ही खराब रहा है। मुंबई इंडियंस ने 1.048 रन रेट से अंक तालिका में सबसे अंतिम स्थान पर हैं।

Read More : Virat Kohli Performance in IPL 2022 : कोहली के प्रदर्शन को लेकर फैंस ने की PLAYING XI से बाहर करने की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो…’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान
Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?
MP Naveen Jindal: ‘हिंसा निंदनीय है…’, MP नवीन जिंदल की कबड्डी प्लेयर पर हमले के मामले में बड़ी प्रतिक्रिया
Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार
Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी
Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट
Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या कहा?
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox