होम / Twitter यूजर्स के लिए बड़ी खबर, ट्विटर चलाने के लिए चुकानी पड़ सकती है कीमत

Twitter यूजर्स के लिए बड़ी खबर, ट्विटर चलाने के लिए चुकानी पड़ सकती है कीमत

• LAST UPDATED : May 5, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

टेंस्ला के फाउंडर एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर खरीदने के बाद लगातार चर्चा में बने हुए है। सोशल मिडिया का प्रयोग करने वाले बहुत से लोग सोशल मिडिया पर ट्विटर का प्रयोग फ्री में करते है। लेकिन आपको बता दे की अब ट्विटर के युजर अब आने वाले समय मे ट्विटर फ्री में नही चला पाएंगे। इसको चलाने के लिए हमें अब किमत चुकानी पडेगी। हालांकि, एलॉन मस्क ने साफ कर दिया है की कमर्शियल और सरकारी यूजर्स का ट्विटर चलाने के लिए लागत चुकानी पड़ सकती है। एलॉन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा।

मेट गाला में शिरकत करने पहुंचे थे मस्क

Tesla Founder Elon Musk

इससे पहले एलॉन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्विटर की सफलता का अहम कदम यह होगा कि वह अपने यूजर्स का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार कर सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो।

ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में उसके करीब 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर हैं। एलॉन मस्क चाहते हैं कि अमेरिका में और यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल करें। मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर में डील की है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलॉन मस्क अब कंपनी में कई बड़े बदलाव भी कर सकते हैं।

Tesla Founder Elon Musk

ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है। उन्होंने आगे बताया गया कि वो ट्विटर को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनाना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर विश्वास को बढ़ाना चाहते हैं।

ये भी पढ़े : स्वतंत्रता दिवस से देशवासी ले सकते है 5Gका आनंद, 22 साल बाद आ रहा 5G

ये भी पढ़े : स्विगी अब ड्रोन से करेगी फूड डिलीवरी

Connect With Us : Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox