होम / खालिस्तान न बना है, न ही कभी बनने देंगे : बिट्टा

खालिस्तान न बना है, न ही कभी बनने देंगे : बिट्टा

• LAST UPDATED : May 6, 2022
  • करनाल से चार आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद नेशनल हाईवे पर सुरक्षा कड़ी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, आतंकी साजिश का खुलासा करने करनाल पुलिस की टीम तेलंगाना रवाना, करनाल पहुंचे मनिंदर सिंह बिट्टा ने खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों पर साधा निशाना।

इशिका ठाकुर, करनाल।
करनाल से खालिस्तान समर्थक चार आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। पुलिस ने नेशनल हाईवे पर सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया है। यहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है और हर आने-जाने वाले वाहनों को कड़ाई से चेक किया जा रहा है।

हरियाणा, पंजाब और केंद्रीय जांच एजेंसियों लगी जांच में

उधर आतंकी साजिश का खुलासा करने के लिए हरियाणा, पंजाब और केंद्रीय जांच एजेंसियों की संयुक्त टीमों ने कार्यवाही तेज कर दी है। साजिश के तार किस से जुड़े थे और विस्फोटक व हथियारों का इस्तेमाल कहां और कैसे किया जाना था, इसकी जानकारी के लिए करनाल पुलिस की टीम तेलंगाना रवाना हो गई है। चार आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिंदर सिंह मनिंदरजीत सिंह बिट्टा आज करनाल पहुंचे और यहां पत्रकार वार्ता की जिसमें उन्होंने आतंकवाद और पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई और विदेशों में बैठे कुछ तत्व माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन ने रूस के 8 टैंक किए तबाह

आतंकवाद के खिलाफ खुलकर आगे आएं

उन्होंने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और शिक्षकों से आतंकवाद और खालिस्तान के विरुद्ध आगे आने और खुलकर बोलने की अपील की। हमें आगे आकर बोलना होगा, जब भी नारा लगे, हमें उनका विरोध करना चाहिए। बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान न बना है, न ही कभी बनने देंगे। पंजाब में हिन्दू सिख भाईचारा साथ है और हमेशा रहेगा।

यह भी पढ़ें : ITV Network की ऐतिहासिक सीरीज मुख्यमंत्री मंच लॉन्च

Connect With Us : Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox