होम / LSG के खिलाफ GT की 62 रनों से शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में बनाई जगह

LSG के खिलाफ GT की 62 रनों से शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में बनाई जगह

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPl 2022 : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेड़ियम (MCA) में मंगलवार के दिन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच 57वां मैच खेला गया था। इस मैच के पहले भी दोनों टीमें बीच मैच खेला जा चुका है जिसमें लखनऊ के खिलाफ गुजारात ने 5 विकटों से जीत दर्ज की थी। दोनों ही टीमों का आईपीएल में पहला सीजन खेल रही है। आईपीएल के सीजन में दोनों टीमें 11-11 मैच खेल चुकी है जिसमें से दोनों ही टीमों ने 8-8 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है। लेकिन दोनां टीमों के बीच खेले गए 57वें मैच में लखनऊ टीम ने गुजरात के खिलाफ 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा और गुजरात ने ये मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है।

IPl 2022

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस प्लेऑफ जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात टाइटंस ने अब तक 12 मैचों में से 9 मैच जीतकर 18 अंकों के साथ अंक तालिका में प्रथम स्थान पर है। वहीं लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम 12 मैचों में से 8 में जीत दर्ज कर 16 अंकों के अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

लखनऊ कें खिलाफ गुजरात के बल्लबाजों का प्रदर्शन

IPl 2022

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की शुरूआत कुछ खास अच्छी नहीं रही, लेकिन फिर भी गुजरात की टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकटों के नुकासान पर 144 रनों का स्कोर बनाया।

लक्ष्य का पिछा करते हुए लखनऊ टीम ने जवाब में बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ टीम के बल्लेबाजों टीम के शानदार प्रदर्शन करने में सफल नही रहे। लखनऊ टीम का कोई भी बल्लेबाज पीच पर ज्यादा समय तक नहीं खेल पाया और लखनऊ की असफल रही टीम केवल 82 रनों के स्कोर पर ही आलआउट हो गई। इसी के साथ गुजरात ने इस मुकाबले को 62 रनों सेर जीत लिया और आईपीएल 2022 में इस जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है।

यह भी पढ़ें : IPL 2022 58th मैच में DC vs RR होंगी आमने सामने

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox