होम / आईपीएल 2022 के 63th मुकाबला में आज शाम 7.30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगी भिड़ंत

आईपीएल 2022 के 63th मुकाबला में आज शाम 7.30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगी भिड़ंत

• LAST UPDATED : May 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Sports: आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में आज के डबल हेडर के दूसरो मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच शाम 7.30 बजें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम 63वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ अब तक 12 मैचों में से 8 मैचों में जीत दर्ज कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं राजस्थान ने 12 मुकाबलों में से 7 में जीत हासिल कर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

Lucknow Super Giants vs Rajasthan Royals

लखनऊ के लिए कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) का प्रदर्शन इस सीजन में बहुत ही शानदार रहा है। इनके दीपक हूडा (Deepak Hooda) का बल्ला भी कुछ मौकों पर चला है। वहीं राजस्थान के लिए जोस बटलर का प्रदर्शन भी धुआंधार रहा है। बटलर ने इस सीजन में तीन शतकीय पारियां खेल चुके है। गेंदबाजी में रॉयल्स के लिए अश्विन और युजवेंद्र चहल ने टीम के लिए मौके पर विकेट लेकर जीत दिलाने में कामयाब रहे है।

लखनऊ और गुजरात के बीच 10 मई को खेले गए मुकाबले में लखनऊ टीम को गुजरात के खिलाफ 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। गुजरात ने ये मैच जीतने के बाद प्लेआॅफ में अपनी जगह पक्की कर ली थी। आज का लखनऊ टीम के लिए जीतना बहुत ही जरूरी होगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन 

Probable Playing XI Of Both The Teams

Playing XI RR

कप्तान संजू सैमसन, जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल, रसी वैन डर डुसेन, रियान पराग, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन

Playing XI LSG

कप्तान केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, आवेश खान, रवि बिश्नोई, दुश्मांथा चमीरा, मोहसिन खान

यह भी पढ़ें : डबल हेडर मुकाबले में आज का पहला 62th मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस होंगी आमने सामने

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags: