होम / कांग्रेस को मिले झटके के बाद, Sunil Jakhar थाम सकते है भाजपा का दामन

कांग्रेस को मिले झटके के बाद, Sunil Jakhar थाम सकते है भाजपा का दामन

• LAST UPDATED : May 16, 2022

नई दिल्ली।  कांग्रेस को जल्द ही लग सकता है एक और बड़ा झटका अभी हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश और पंजाब में विधानसभा के चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले कांग्रेस से नाता तोड़ने वाले सुनील जाखड़(Sunil Jakhar) जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते है. इस्तीफा देने के बाद सुनील जाखड़ ने सोनिया गांधी से अपील कर कहा था पंजाब को बख्श दीजिए।

Sunil Jakhar का सोनिया गांधी को नसीहत

पूर्व कांग्रेस नेता सुनील जाखड़(Sunil Jakhar) ने शनिवार को नसीहत देते हुए कहा था आप पूरे देश में राजनीति कर लिजिए लेकिन पंजाब को बख्श दीजिए. जिसमें उन्होंने आगे कहा अंबिका सोनी से पूछ लिजिए कि Sikhim क्या है ? पंजाब के बारे में पता नहीं है. दिल्ली में बैठे नेताओं ने पंजाब का बेड़ा गर्क किया है।

कांग्रेस के कई नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा

राहुल गांधी को सुनील जाखड़ ने इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के कई नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा, कहा- अगर आप दुश्मन और दोस्त की पहचान नहीं कर सकते तो कम से कम Liability और Asset की पहचान करना सीख लें । साथ ही 13 से 15 अप्रैल तक चल रहे राजस्थान के उदयपुर में हुए कांग्रेस चिंतन शिविर पर कहा कम से कम नाम तो सही से रख लिया होता. इसका नाम चिंतन शिविर नहीं. बल्कि चिंता शिविर होना चाहिए था. कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए, कहा – पार्टी में कुछ नेताओं की नियत नहीं है पार्टी को बचाने की. कम से कम इस शिविर में 1 कमेटी इस पर चर्चा करने के लिए बनानी चाहिए थी. उत्तर प्रेदश में इतनी बुरी हालत क्यों हुई ?

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Assembly Election: मैं बात करने से ज्यादा काम करने में विश्वास रखता हूं, हरियाना चुनाव के बीच कांग्रेस उम्मीदवार ने किया बड़ा दावा
Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव से आज पहले पीपली में किसानों की महापंचायत, समस्याओं को लेकर करेंगे चर्चा
Haryana Weather Update: हरियाणा में मानसून की विदाई या अब भी बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने कर डाली भविष्यवाणी
Haryana Farmers Protest: ‘कांग्रेस सत्ता में आई तो शंभू बॉर्डर…’, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों को प्रदर्शन के लिए दिया बढ़ावा
Arvind Kejriwal: ‘वो जेल में मुझे तोड़कर NDA में…’, हरियाणा में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने भरी हुंकार
Haryana Election 2024: सोनीपत के कांग्रेस प्रतियाशी आएंगे जेल से बाहर, HC ने लिया बड़ा फैसला
Haryana Congress Rally: ‘भाजपा शासन से मुक्त होने का समय आ गया है’, रैली के दौरन हुड्डा का BJP पर वार
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox