होम / Cannes Film Festival 2022 में 3डी फ्लावर ब्लैक गाउन पहन अलग अंदाज़ में नज़र आयी ऐश्वर्या राय बच्चन

Cannes Film Festival 2022 में 3डी फ्लावर ब्लैक गाउन पहन अलग अंदाज़ में नज़र आयी ऐश्वर्या राय बच्चन

• LAST UPDATED : May 19, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :Cannes Film Festival 2022 की वजह से ऐश्वर्या राय राय एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है हमेशा ही अपने शानदार लुक के साथ कान्स में रेड कार्पेट ट्रैफिक को रोकने वाली, बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75 वें ने अलग अंदाज में सबका दिल जीत लिया।

3डी फ्लावर ब्लैक गाउन पहन बिखेर रही जलवा

Aishwarya Rai Bachchan in Cannes Film Festival 2022

Aishwarya Rai Bachchan in Cannes Film Festival 2022

कान्स 2022 में अपनी पहली उपस्थिति को चिह्नित करने वाली मीडिया बातचीत के लिए, ऐश्वर्या ने एक गर्म गुलाबी सिंगल-ब्रेस्टेड ब्लेज़र का विकल्प चुना, जो फ्रंट बटन के साथ आया जो कुंवारी ऊन और रेशमी कपड़ों से बना था। मेड इन इटली, ब्लेज़र को मैचिंग हॉट पिंक ट्राउज़र्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा गया, जो स्ट्रेट फिट, वेल्ट पॉकेट्स डिटेल, एक फ्रंट ज़िपर और हुक फास्टनिंग के साथ थे और वर्जिन वूल और सिल्क फैब्रिक से बने थे।

ये भी पढ़े : दीपिका पादुकोण ब्लैक और गोल्डन रंग की साड़ी पहने दिखाई दी Cannes Film Festival 2022 में

खूब ट्रोल हो रही ऐश्वर्या

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

कान्स 2022 में अपनी पहली उपस्थिति को चिह्नित करने वाली मीडिया बातचीत के लिए, ऐश्वर्या ने एक गर्म गुलाबी सिंगल-ब्रेस्टेड ब्लेज़र का विकल्प चुना, जो फ्रंट बटन बन्धन के साथ आया था और कुंवारी ऊन और रेशमी कपड़ों से बना था। मेड इन इटली, ब्लेज़र को मैचिंग हॉट पिंक ट्राउज़र्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा गया था, जो स्ट्रेट फिट, वेल्ट पॉकेट्स डिटेल, एक फ्रंट ज़िपर और हुक फास्टनिंग के साथ आते थे और वर्जिन वूल और सिल्क फैब्रिक से बने होते थे।

एक तरफ अपने शानदार ऑउटफिट की वजह से ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ हो रही है और दूसरी तरफ अपनी स्टाइलिश और अलग ऑउटफिट की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ टीवी के सितारे भी रेड कारपेट पर नज़र आये।

ये भी पढ़े : जैकलीन फर्नांडिस का लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस कर रहे जमकर कमैंट्स

Connect With Us : Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox